Advertisement
28 April 2017

जानिए, किंग खान ने क्यों खुद को बूढ़ा होता हुआ स्टार कहा

google

प्रेरणादायक स्पीच के लिए मशहूर टेड टॉक्स शो के दौरान बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ने इंसानी रिश्तों और मानवीय मूल्यों पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा, मैं सालों से टेड टॉक्स का फैन रहा हूं। मैं इंडिया में उन लोगों को प्यार देता हूं, जिन्हें लगता है कि मैं दुनिया का बेस्ट लवर हूं। शाहरुख ने खुद को एक बूढ़ा होते हुआ मूवी स्टार कहा, मैं जब शीशे में अपनी चेहरा देखता हूं तो मुझे लगता है कि मैं धीरे-धीरे मैडम तुसाद में अपने वैक्स स्टैचू जैसा लगने लगा हूं।  

इंटरनेट का लोगों की जिंदगी पर पड़ते असर के बारे में शाहरुख ने लोगों को सकारात्मक ऊर्जा का पाठ पढ़ाते हुए कहा कि आप अपनी ताकत का इस्तेमाल विनाश के अंधियारे को बढ़ाने के लिए कर सकते हैं या फिर आप इससे लाखों लोगों की जिंदगी में रोशनी ला सकते हैं।

शाहरुख के स्वागत में टेड टॉक्स की अध्यक्ष जूलिएट ब्लेक ने ट्विटर लिखा था कि वह टेड के स्टेज पर शाहरुख का परिचय कराने के लिए काफी उत्साहित हैं। वैंकूवर में उन्हें देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित थे और वेन्यू के बाहर उनका इंतजार कर रहे थे।

Advertisement

गौरतलब है कि शाहरुख खान अभी तक टेड टॉक्स के सबसे फनी स्पीकर हैं। वह इस साल भारत में टेलीकास्ट होने वाले टेड टॉक्स हिंदी की भी मेजबानी करेंगे। ये शो साल के अंत तक स्टार प्लस पर 'नई सोच' नाम से आएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: किंग खान, बूढ़ा, स्टार, King khan, old men, star, ted talks
OUTLOOK 28 April, 2017
Advertisement