Advertisement
25 February 2023

दिवंगत फिल्म अभिनेता ओम पुरी की फिल्म "खेला होबे" की धीमी शुरुआत, जानें फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

हिन्दी सिनेमा के महान अभिनेता स्वर्गीय ओम पुरी की फिल्म "खेला होबे"  कल 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म ने पहले दिन धीमी शुरुआत की है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10 से 20 लाख की कमाई की है। इस फिल्म के निर्देशक सुनील सी सिन्हा हैं जबकि फिल्म की निर्माता कुमारी मंजू हैं। फिल्म के सह निर्माता अरुण कुमार ओझा हैं और फिल्म की कहानी और संवाद रवि कुमार ने लिखी है।

फिल्म में मुख्य भूमिका में ओम पुरी, रति अग्निहोत्री, मुग्धा गोडसे, मनोज जोशी, रूशाद राणा नजर आए हैं। फिल्म में संगीत देने की जिम्मेदारी संजीव चतुर्वेदी, अजय केसवानी,राकेश त्रिवेदी, हर्ष राज हर्ष ने निभाई है। फिल्म की कहानी राघवगढ़ नामक स्थान की राजनीति पर आधारित है, जहां सत्ता पर काबिज होने के लिए विभिन्न चुनावी उम्मीदवार हर तरह के हथकंडे अपनाते हैं और इसी से कहानी में रोचकता पैदा होती है। 

फिल्म को लेकर सह निर्माता अरुण कुमार ओझा बहुत उत्साहित नजर आए। आउटलुक से बातचीत करते हुए अरुण कुमार ओझा ने ओम पुरी को याद किया। ओम पुरी के विषय में बताते हुए उन्होंने कहा कि ओम पुरी की महानता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इतना ज्ञान, हुनर और अनुभव होने के बाद एक सदा सीखने और सुनने के लिए लालायित रहते थे। वह ठीक वैसा ही करते, जैसा कि निर्देशक द्वारा कहा जाता था। इसके साथ ही वह फिल्म के सेट पर बहुत सहज रहते थे और दूसरों को भी उत्साहित और सरल बनाते थे। जहां आज के कलाकार कई बार में एक शॉट दे पाते हैं, यह ओम पुरी का जादू था कि उनका हर शॉट एक बार में ही फाइनल हो जाता था।अरुण कुमार ओझा ने कहा कि वह 24 फरवरी को रिलीज हो रही फिल्म खेला होबे को लेकर उत्साहित हैं। उन्हें उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म जरुर पसंद आएगी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Om Puri last film, Om Puri film khela hobe to be released tomorrow, Bollywood, Hindi cinema, Rati agnihotri, mugadha godse, entertainment Hindi films news, art and entertainment, Indian movies,
OUTLOOK 25 February, 2023
Advertisement