Advertisement
30 October 2015

मामी में होगा मूवी मेला

आदित्य रॉय कपूर, हुमा कुरैशी, कार्तिक आर्यन और ये जवानी है दीवानी के निर्देशक अयान मुखर्जी गेटवे ऑफ इंडिया पर आयोजित इस समारोह में शिरकत करने पहुंचे, जिसके चलते इसका व्यावसायिक महत्व बढ़ गया।

पिछले साल यह समारोह आर्थिक कमी से जूझ रहा था। इसके बाद इसे भीड़ जुटाने के तरीकों और सोशल मीडिया के अभियानों के जरिये नए सिरे से खड़ा किया गया। इसके परिणामस्वरूप आयोजन में बॉलीवुड के कई सितारों की उपस्थिति देखी गई।

इस आयोजन की भव्यता की तारीफ करते हुए 2 स्टेट्स की अभिनेत्री आलिया ने कहा, यह समारोह निश्चित तौर पर बड़ा और बेहतर हुआ है। मैं यहां कई फिल्में देखने का इंतजार कर रही हूं।

Advertisement

शाहिद के अभिनेता राजकुमार ने कहा कि वह इस आयोजन का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हैं क्योंकि समारोह की शुरूआत उनकी फिल्म अलीगढ़ के साथ होगी।

उन्होंने कहा, मैं सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। मामी एक बड़ा मंच है और यह समारोह हर साल बेहतर होता जा रहा है।

सिद्धार्थ ने यहां दिखाई जाने वाली फिल्मों की तारीफ की। हो सकता है कि वे सारी फिल्में न देख पाएं। उन्होंने कहा, चूंकि मैं शूटिंग में व्यस्त हूं इसलिए मैं सारी फिल्में नहीं देख पाऊंगा। लेकिन किरण राव ने मुझे इन फिल्मों के बारे में बताया है और ये प्रभावित करने वाली हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हरामखोर से लेकर इस साल कान समारोह में भारत की प्रविष्टि चौथी कूट, गुरूदत्त की प्यासा, सत्यजीत रे की अपूर संसार, पाथेर पांचाली और एमएस सथ्यू की गरम हवा जैसी क्लासिक फिल्में इस समारोह में सिने प्रेमियों के लिए एक बड़ी विविधता का समावेश कर रही हैं।

इस समारोह में एक नई चीज मूवी मेला है। बॉलीवुड नेक्सट 5 ईयर्स सेगमेंट में आलिया, परिणीति चोपड़ा, कृति सेनन, अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना और आदित्य रॉय कपूर महबूब स्टूडियो में 31 अक्तूबर को चर्चाओं में भाग लेंगे। वरूण धवन और दीपिका पादुकोण भी अन्य सत्रों के लिए मौजूद रहेंगे।

इससे पहले मामी समारोह की प्रचार फिल्म के लिए कंगना रणौत और निमरत कौर, मेगास्टार अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार आमिर खान के साथ आई थीं। इस प्रचार फिल्म का निर्देशन लुटेरा के चर्चित निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: mami mumbai film festival, मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल
OUTLOOK 30 October, 2015
Advertisement