Advertisement
28 October 2021

सब्यसाची की नई जूलरी ऐड: इस लुक में नजर आई मॉडल, यूजर्स ने कहा यह 'हिंदू संस्कृति पर हमला'

ट्विटर

जाने-माने फैशन और जूलरी डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का नया ऐड कैंपेन इन दिनों ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। उनके सोशल मीडिया हैंडल पर मंगलसूत्र के ऐड में कुछ मॉडल्स की तस्वीरें हैं, जिन्हें यूजर्स अश्लील और न्यूडिटी बताकर इसका विरोध कर रहे हैं। इस जूलरी कैंपेन की कई फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे लोग हटाने की मांग कर इसकी आलोचना कर रहे हैं।

सब्यसाची ने इंटीमेट फाइल ज्वैलरी के नाम से अपना न्यू ज्वैलरी कलेक्शन लॉन्च किया है। उनके ऑफिशियल सोशल हैंडल्स पर जुलरी के साथ मॉडल्स की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिनका विरोध हो रहा है। फोटो में एक महिला मॉडल ब्रा पहन कर मंगलसूत्र का ऐड कर रही है। इसके साथ एक मेल मॉडल भी खड़ा हुआ है। हालांकि इस कैंपने में साड़ी पहने मॉडल्स भी हैं। दो मेल और दो फीमेल मॉडल्स वाली फोटो भी दिखाई दे रही हैं।

इस ऐड कैंपेन की तस्वीरें सामने आने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स सब्यसाची पर भड़क रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कुछ का दावा है कि यह एडवरटाइजमेंट हिंदू संस्कृति पर हमला है और धार्मिक भावनाओं को आहत करते हैं।

Advertisement

एक यूजर्स लिखते हैं कि करोड़ रुपये के मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी डिजाइनर ज्वैलरी बना रहे हैं। इस तस्वीर में मॉडल को एक आदमी के साथ इंटिमेट होते हुए देखा जा रहा है और उस मंगलसूत्र को पहने हुए दिखाया गया है। उसने खुले तौर पर 'इंटिमेट' के रूप में कहा कि उन्होंने एक बार फिर हमारे धर्म का अपमान किया।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: सब्यसाची मुखर्जी, जूलरी डिजाइनर, मंगलसूत्र की ऐड, इंटीमेट फाइल ज्वैलरी, Sabyasachi Mukherjee, jewelery designer, mangalsutra ad, intimate file jewelery
OUTLOOK 28 October, 2021
Advertisement