Advertisement
29 August 2021

कोहली के खिलाफ एनसीबी की बड़ी कार्रवाई, घर पर कोकीन मिलने के बाद हुए गिरफ्तार

पीटीआई फाइल फोटो

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को बॉलीवुड ऐक्टर अरमान कोहली के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की थी। जिसके बाद कथित तौर पर प्रतिबंधित मादक पदार्थ बरामद होने पर एनसीबी ने उन्हें आज गिरफ्तार कर लिया है। यह जानकारी केंद्रीय एजेंसी से सूत्रों द्वारा दी गई है।

अभिनेता से पूछताछ में जब एनसीबी को संतोषजनक जवाब नहीं मिला तो केंद्रीय एजेंसी ने रविवार की सुबह अरमान कोहली को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि एनसीबी द्वारा शनिवार को की गई छापे मारी में उनके घर से कोकीन ड्रग्स बरामद की गई थी। जिसके बाद यह पूरी कार्रवाई हुई।

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने एक प्रेस रिलीज जारी की, जिसमें कहा गया कि मुंबई में मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ अपनी जीरो टॉलरेंस नीति के मुताबिक एनसीबी मुंबई की टीम ने 28 अगस्त यानी शनिवार की सुबह छापेमारी की औऱ हाजी अली के पास से एक बड़े ड्रग तस्कर अजय राजू सिंह को दबोचा गया। उसके पास से 25 ग्राम एमडी बरामद की गई।

Advertisement

उन्होंने आगे बताया कि आरोपी अजय राजू सिंह से प्रारंभिक पूछताछ के आधार पर शनिवार की दोपहर को आगे की कार्रवाई शुरू की गई, जिसमें एनसीबी मुंबई की एक टीम ने उपनगर अंधेरी में अरमान कोहली के घर पर छापे मारी की और वहां से कोकीन बरामद किया।

इस पूरे मामले में उनके खिलाफ क्राइम नंबर 82/21 दर्ज किया गया है। अरमान कोहली को एनडीपीएस अधिनियम की धारा 21 (ए), 27 (ए), 28, 29, 30 और 35 के तहत गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा अजय राजू सिंह को 22 बी (ए), 27 ए, 28, 29, 30 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: एनसीबी, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, अरमान कोहली, ड्रग केस, मुंबई में एनसीबी की दबिश, NCB, Narcotics Control Bureau, Armaan Kohli, NCB raid in drug case, Mumbai
OUTLOOK 29 August, 2021
Advertisement