Advertisement
22 October 2021

ड्रग केस: 22 साल की उम्र में 72 करोड़ की कमाई,आर्यन की दोस्त, जानें कौन है अनन्या पांडेय जिनसे एनसीबी कर रही पूछताछ

पीटीआई

आर्यन खान के मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी मामले में एनसीबी आज दूसरी बार एक्ट्रेस अनन्या पांडे से पूछताछ करने जा रही है। इससे पहले 22 साल की अनन्या पांडे गुरुवार की शाम 4 बजे एनसीबी ऑफिस पहुंचीं थी, जिसके बाद लगभग 2 घंटें तक पूछताछ चली। उस दौरान उनके पिता चंकी पांडे भी उनके साथ मौजूद थे।

बता दें कि एनसीबी को आर्यन और अनन्या के बीच नशे को लेकर चैट मिली थी, जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें समन किया था। इसके बाद गुरुवार को अनन्या के घर पर रेड भी पड़ी थी, जिसके बाद जांच एजेंसी ने अनन्या का फोन जब्त कर लिया था। लेकिन, एनसीबी के मुताबिक ऐसा कोई सबूत अभी तक नहीं लगा जो यह तय कर सके की अनन्या ने आर्यन के लिए कभी कोई ड्रग अरेंज करवाया हो।

अनन्या फिलहाल 22 साल की हैं और अपने पिता से अलग अपने खरीदे हुए दूसरे घर में रहती हैं। जानकारी के मुताबिक अनन्या की नेटवर्थ करीब 72 करोड़ रुपये है। वह एक फिल्म में अभिनय करने के लगभग 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

Advertisement

अनन्या की ज्यादातर कमाई विज्ञापनों के जरिए होती है। इंस्टाग्राम पर उनके 20.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं और इनका फायदा उन्हें ब्रांड प्रमोशन के लिए भी मिलता है।

चंकी पांडे की बेटी अनन्या की शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान से काफी अच्छी मित्रता है। वह आर्यन खान की भी दोस्त हैं। अक्सर तीनों साथ में पार्टी करते हुए नजर आते रहते हैं। आर्यन और अनन्या के चैट देखते हुए एनसीबी को शक है कि अनन्या भी आर्यन के साथ ड्रग्स लेती हैं।

अनन्या की फिल्मों में एंट्री स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से हुई थी इसके बाद वे पति पत्नी और वो 2, खाली पीली में नजर आई। अभ तक वे 3 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वे स्टारकिड होने की वजह से पहले भी कई बार ट्रोल हो चुकी हैं।

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: अनन्या पांडे, एनसीबी, चंकी पांडे, ड्रग केस, मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामला, आर्यन खान, शाहरुख खान, ananya pandey, ncb, chunky pandey, drug case, mumbai cruise ship drugs case, aryan khan, shahrukh khan
OUTLOOK 22 October, 2021
Advertisement