Advertisement
04 December 2020

नीतू कपूर-वरुण धवन हुए कोरोना पॉजिटिव, रूकी फिल्म की शूटिंग

FILE PHOTO

बॉलीवुड स्टार्स के कोरोना पॉजिटिव होने का सिलसिला लगातार जारी है। अब इंडस्ट्री के दो बड़े दिग्गज स्टार्स इसकी चपेट में आ गए हैं। एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस नीतू कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गया है। दोनों फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग कर रहे थे। जिसके चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है।

कुछ दिनों पहले ही राज मेहता की फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग शुरू हुई थी। इस दौरान वरुण और नीतू कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। फिल्म में शामिल एक्टर्स अनिल कपूर और कियारा आडवाणी का भी कोरोना टेस्ट किया गया था लेकिन दोनों रिपोर्ट्स निगेटिव आई है।

ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर ने जुग जुग जियो से अपना कमबैक किया। अनिल कपूर और अनुपम खेर एक्टर्स ने नीतू का स्वागत किया लेकिन  नीतू की इस वापसी पर फिलहाल ब्रेक लगता नजर आ रहा है। नीतू ने खुद एक पोस्ट के जरिए अपने कमबैक के बारे में बात की थी। अब देखना होगा कि  नीतू कब तक स्वस्थ होकर वापस शूटिंग के लिए लौटती हैं।

Advertisement

वहीं, वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 भी इसी महीने रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में वे सारा अली खान के अपोजिट रोमांस करते नजर आएंगे। अब ये देखने वाली बात होगी कि उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से फिल्म कुली नंबर 1 के प्रमोशन पर कितना असर पड़ेगा। बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सनी देओल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 04 December, 2020
Advertisement