Advertisement
26 August 2022

'नो एंट्री' को पूरे हुए 17 साल, अभिनेत्री लारा दत्ता ने शेयर किया इमोशनल मैसेज

हिन्दी सिनेमा के सफल निर्देशक अनीस बज्मी की कॉमेडी फिल्म नो एंट्री ने शुक्रवार को 17 साल पूरे कर लिए हैं। फिल्म को लेकर आज भी दर्शकों में दिलचस्पी बरकरार है। शानदार निर्देशन, शानदार अभिनय, दमदार डायलॉग्स और प्रभावी सिनेमैटोग्राफी के लिए फिल्म खूब पसन्द की गई थी। फिल्म नो एंट्री में अभिनेत्री लारा दत्ता की भूमिका को खूब सराहा गया था। उन्होंने "काजल" के किरदार को अच्छे ढंग से निभाया था। उन्हें अपनी प्रस्तुति के लिए सभी से तारीफ मिली थी। आज फिल्म के 17साल पूरे होने के अवसर पर लारा दत्ता ने स्वदेशी सोशल मीडिया नेटवर्किंग साइट कू एप पर अपने फैंस के नाम एक इमोशनल मैसेज साझा किया है। लारा दत्ता ने मैसेज साझा करते हुए कहा कि ये फिल्म और उनका निभाया हुआ काजल का रोल उनके लिए बेहद ख़ास है। यह रोल उनके दिल के करीब भी है। बतौर एक्ट्रेस यह उनकी पहली कॉमेडी फिल्म भी थी इसलिए यह फिल्म हमेशा खास रहेगी। 

 

कू एप लिंक :

Lara Dutta just posted a Koo

Advertisement

Lara Dutta Posted on Koo: 17 years of this iconic film!!! Will always be grateful for Kajal! My first full comedy role!

 

फिल्म नो एंट्री में लारा दत्ता के साथ बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान, फरदीन खान, अनिल कपूर, ईशा देओल, बिपाशा बसु, बोमन ईरानी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।इस फिल्म के हिट होने के बाद लारा दत्ता के पास कई बिग बैनर की कॉमेडी फिल्मे आईं, जिसमें लारा दत्ता ने काम किया।कुछ समय पहले एक इवेंट में सलमान खान और नो एंट्री के निर्माता-निर्देशक अनीस बज्मी ने बताया था कि नो एंट्री का सीक्वल जल्द बनने जा रहा है। इस फिल्म की शूटिंग वह जल्द शुरू करने जा रहे हैं। इस घोषणा के बाद से ही दर्शकों की नजर नो एंट्री के सीक्वल पर है। यह देखने लायक होगा कि नो एंट्री का सीक्वल कब तक बनता है और उस पर दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया रहती है। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: No entry completed 17 years of its theatrical release, Salman Khan Film no entry completed 17 years of its theatrical release, actress lara dutta shares emotional message, Bollywood, Hindi cinema, Entertainment Hindi news
OUTLOOK 26 August, 2022
Advertisement