Advertisement
20 January 2018

'पद्मावत' से नहीं टकराएगी 'पैडमैन', जानिए अब क्या है नई रिलीज डेट

File Photo

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' पर लगातार बढ़ते विवाद को देखते हुए अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'पैडमैन' की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है।

शूटिंग के दौरान से ही विवादों में रही भंसाली की 'पद्मावत' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। और एक दिन बाद ही यानी 26 जनवरी को ‘पैडमैन’ रिलीज होनी थी, जिससे यह साफ था कि 'पद्मावत' का मुकाबला अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' से होने वाला है। हालांकि, अब भंसाली के अनुरोध पर अक्षय कुमार ने फिल्म 'पैडमैन' की रिलीज को 9 फरवरी तक के लिए आगे बढ़ा दिया है।

अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की घोषणा बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने एक कॉन्फ्रेंस दौरान करी। कॉन्फ्रेंस में अक्षय ने कहा कि अब टकराने का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा, 'भंसाली को मुझसे ज्यादा इस डेट की जरुरत है।

Advertisement

अक्षय ने कहा, 'उनके पास इस बार फिल्म को रिलीज करने का कारण है। 'पद्मावत' के निर्माता के लिए फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करना वास्तव में आवश्यक है। हम आसानी से उसी दिन ‘पैडमैन’ रिलीज कर सकते थे, हमारे पास पूरे देश में 4000-5000 सिनेमाघरों थे और हम उन्हें आसानी से साझा कर सकते थे। लेकिन फिलहाल उनकी फिल्म की हिस्सेदारी मुझसे से बहुत अधिक है। तो, उन्होंने मुझे यह करने के लिए कहा और मैंने इसे किया। हालांकि इस दौरान अक्षय कुमार ने 'पद्मावत' से जुड़े विवादों पर जवाब देने से मना कर दिया।

अक्षय की इस कॉन्फ्रेंस के बाद मीडिया से बात करते हुए भंसाली ने 'रुस्तम' स्टार को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, 'पद्मावत काफी मुश्किलों के बाद रिलीज हो पा रही है। हमने (निर्माताओं) फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज करने का फैसला किया था, लेकिन यह अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' के साथ टकरा रही थी। हमनें अक्षय से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का अनुरोध किया और वो मान भी गए। मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा। भसांली ने कहा कि फिल्म जगत अक्षय की इस बात पर हमेशा गर्व करेगा।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: 'Padman', will not hit Padmavat, know the new date, of Akshay's Film
OUTLOOK 20 January, 2018
Advertisement