Advertisement
06 November 2020

गोवा पुलिस ने पूनम पांडे को किया गिरफ्तार, अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप

अभिनेत्री पूनम पांडे को एक सरकारी संपत्ति में कथित अनधिकृत रूप से प्रवेश करने और अश्लील वीडियो शूट करने के आरोप में गुरुवार को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दक्षिण गोवा जिले के कोनकोना शहर में कई नागरिकों ने इस शूटिंग के लिए सरकारी मशीनरी के दुरूपयोग का आरोप लगाया। घटना के बाद दो पुलिसकर्मी भी निलंबित कर दिये गये।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उत्तरी गोवा के सिंकरिम में एक पांचसितारा होटल में ठहरीं पांडे को गुरुवार की दोपहर में कलांगुट पुलिस की एक टीम ने हिरासत में लिया और उन्हें बाद में कानकोना पुलिस को सौंप दिया। पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) पंकज कुमार सिंह ने कहा कि कानकोना शहर के चापोली बांध पर शूट के दौरान अश्लीलता को लेकर बुधवार को पांडे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। बांध का प्रबंधन संभाल रहे जल संसाधन विभाग ने शिकायत की थी।

गुरुवार को कानकोना के कई लोगों ने उन पुलिस अधिकारियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करते हुए शहर में बंद का आह्वान किया जिन्होंने अभिनेत्री और शूट से जुड़े दल को कथित रूप से सुरक्षा प्रदान की। पुलिस अधीक्षक ने बाद में निरीक्षक तुकाराम चव्हाण और एक कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया। मामले की जांच की जा रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Poonam Pandey arrested, Poonam Pandey, Goa, poonam Pandey shooting obscene video, obscene video, पूनम पांडेय, अश्लील वीडियो, पूनम पांडेय अश्लील वीडियो, पूनम पांडेय गिरफ्तार, pornographic video
OUTLOOK 06 November, 2020
Advertisement