Advertisement
17 April 2018

सलमान की ‘भारत’ से बॉलीवुड में वापसी करेंगी प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से करीब दो साल दूर रहने के बाद स्टार एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘भारत’ से भारतीय सिनेमा में वापसी करने जा रही हैं। इस फिल्म में सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा लगभग 10 साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे।

टीवी सीरिज ‘क्वांटिको’ के लिए न्यूयॉर्क में रह रही 35 वर्षीय अदाकारा निर्देशक अली अब्बास की फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आएंगी। प्रियंका हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में भी अपने अभिनय का जौहर दिखा चुकी हैं।

बॉलीवुड के दंबग सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की मुख्य अदाकारा को लेकर चल रही अटकलों के बीच आखिरकार प्रियंका चोपड़ा को इस भूमिका के लिए साइन कर लिया गया। इस किरदार के लिए कटरीना कैफ के नाम पर विचार किए जाने की भी चर्चाएं थीं।

Advertisement

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, आखिरी बार वर्ष 2016 में फिल्म ‘जय गंगाजल’ में नजर आईं प्रिंयका चोपड़ा ने कहा कि वह सलमान और अली के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। प्रियंका ने एक बयान में कहा, ‘मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने और लंबे समय बाद फिर से सलमान तथा अली के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है और एक बार फिर उनके साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।’

प्रियंका ने कहा, ‘मैं अलवीरा, अतुल और ‘भारत’ की पूरी टीम के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। मेरे सभी चाहने वाले जिन्होंने काफी सब्र रखा और लगातार मेरा साथ दिया उनका शुक्रिया’।

सलमान और प्रियंका ने फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘सलाम-ए-इश्क’ और ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ में एक साथ काम किया है। दोनों लगभग 10 साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे।

अतुल अग्निहोत्री की ‘रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड’ और भूषण कुमार की ‘टी सीरीज’ फिल्म का निर्माण कर रही है। ‘भारत’ के वर्ष 2019 ईद पर रिलीज होने की संभावना है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Priyanka, returns, Bollywood, Salman's 'Bharat'
OUTLOOK 17 April, 2018
Advertisement