Advertisement
16 February 2016

रोडीज वाले रणविजय को रास नहीं आता बिग बॉस

मशहूर स्टंट रिएलटी टीवी शो रोडीज की दस साल तक मेजबानी करने के लिए पहचाने जाने वाले रणविजय सिंह अब बतौर गैंग लीडर शो का हिस्सा हैं।

रणविजय ने कहा कि फिलहाल वह टीवी शो और वेब श्रृंखला का निर्माण करने में व्यस्त हैं और उनके पास बिग बॉस जैसे शो के लिए समय नहीं है।

रणविजय ने कहा,  मुझे लगातार सात साल तक बिग बॉस का प्रस्ताव मिला लेकिन मैं मना करता रहा। पिछले कुछ सालों से शायद उन्हें अंदाजा हो गया है कि मुझे इसमें कोई रूचि नहीं है। मेरे पास समय नहीं है। मैं स्क्वाड्रन और रणवीजेरन जैसे शो का निर्माण करने में व्यस्त हूं। बिग बॉस में ऐसा कुछ नहीं है जो मुझे अपनी ओर खींचता हो। मैं रोडीज ही करूंगा।

Advertisement

रणविजय सिंह ने कई हिंदी और पंजाबी फिल्में भी की हैं लेकिन उनका कहना है कि उन पर फिल्में करने का कोई दबाव नहीं है। उन्होंने कहा,  मैंने तीन पंजाबी और सात-आठ हिंदी फिल्में की हैं। सवाल ये नहीं है कि उन फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया या नहीं। मैं वो ही करता हूं जो मेरा मन करता है इसलिए नहीं कि लोग मुझे फिल्में करता देखना चाहते हैं।

रणविजय रोडीज एक्स 4 में बतौर गैंग लीडर नजर आएंगे। उनके अलावा शो में अभिनेत्री नेहा धूपिया, टीवी कलाकार करन कुंद्रा और बिग बॉस 9 के विजेता प्रिंस नरूला भी गैंग लीडर की भूमिका में नजर आएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: ranvijay singh, big boss, रणविजय सिंह, बिग बॉस
OUTLOOK 16 February, 2016
Advertisement