Advertisement
18 February 2016

भारत-पाकिस्तान की रिदम

पाकिस्तानी कलाकार अदील चौधुरी और समन अहमद दिल्ली में थे। दोनों अपनी आने वाली फिल्म रिदम के प्रमोशन के लिए दिल्ली आए हुए हैं। फिल्म में नायिका की मुख्य भूमिका निभा रहीं रिनिल राउत और निर्देशक विवेक कुमार भी थे।

अदील चौधुरी पाकिस्तानी कलाकार हैं और वह कई टेलीविजन धारावाहिकों में काम कर चुके हैं। साथ ही उनके दो म्यूजिक एलबम भी आ चुके हैं जिसमें सलमान अहमद पापुलर बैंड जुनून के साथ काम कर चुके हैं। इसी तरह का सूफी रॉकस्टार की भूमिका वह फिल्म में निभा रहे हैं। रिनिल इसमें प्रसिद्ध गायिका बनी हैं।

भारत आने के बारे में अदील का कहना है, यह पहली बार नहीं है। कम लोगों को पता होगा कि मेरा करिअर मैंने भारत से ही शुरू किया था। मैं दोनों देशों में कोई अंतर नहीं देखता। दोनों ही देशों में एक जैसी भावनाओं के साथ एक जैसे लोग रहते हैं। मैं भारत को घर की तरह मानता हूं। सैयोनी गाने से नाम कमाने वाले सलमान अहमद ने कहा, मैंने कभी भी फिल्म में अभिनय के बारे नहीं सोचा था। लेकिन विवेक ने मुझसे पूछा और कि संगीत देने के अलावा अभिनय करूंगा और बस इस तरह मैं फिल्म में आ गया। विकी फिल्म्स के बैनर तले विवेक कुमार ने यह फिल्म निर्देशित की है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: rhythm, pakistan, vivek kumar, रिदम, पाकिस्तान, विवेक कुमार
OUTLOOK 18 February, 2016
Advertisement