Advertisement
29 April 2023

सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" का निराशाजनक प्रदर्शन, जानें फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

हिन्दी सिनेमा के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" बॉक्स ऑफिस पर पस्त हो गई है। आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने शुक्रवार को केवल 2 करोड़ रुपए का कारोबार किया। इस तरह आठ दिनों में फिल्म ने तकरीबन 95 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। फिल्म की वर्ल्ड वाइड कलैक्शन भी 148 करोड़ रुपए पहुंच गई है। 

 

इस फिल्म से सलमान खान ने बड़े पर्दे पर 4 साल के बाद वापसी की है। सलमान खान की इस फिल्म को 100 देशों में 5000 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ईद के मौके को भुनाते हुए सलमान खान की इस फिल्म के रोज 16000 शोज रखे गए हैं।

Advertisement

निर्देशक फरहाद सामजी की इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका सलमान खान, पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, भूमिका चावला, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी ने निभाई है। फिल्म में संगीत रवि बसरुर, सुखबीर, हिमेश रेशमिया, अमाल मलिक ने दिया है। फिल्म के गीत शब्बीर अहमद और कुमार ने लिखे हैं। फिल्मी पंडितों का कहना था कि यह फिल्म शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म पठान को टक्कर देने में कामयाब रहेगी। हालांकि इस घटना से फिल्म अभी काफी दूर है और फिल्म की वर्तमान स्थिति को देखते हुए, यह संभव नहीं लग रहा। 

इस फिल्म के अलावा सलमान खान दिवाली के मौके पर कैटरीना कैफ के साथ फिल्म "टाइगर 3" में भी नजर आने वाले हैं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Salman Khan, salman khan film kisi ka bhai kisi ki Jaan released in theatres, Salman Khan, Pooja Hegde, venktesh daggubati, shehnaz Gill, palak tiwari, jassi gill, raghav juyal,
OUTLOOK 29 April, 2023
Advertisement