Advertisement
23 April 2023

सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" ने लगाई छलांग, जानें फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

हिन्दी सिनेमा के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" के प्रदर्शन में सुधार देखने को मिला है। आंकड़ों  के अनुसार फिल्म ने पहले दिन भारत में केवल 15 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। दूसरे दिन फिल्म ने 25 करोड़ रुपए का कारोबार किया है।इस तरह फिल्म ने दो दिन में 41 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है। रविवार को देखते हुए फिल्म की कमाई में इजाफा होने की पूरी उम्मीद है।इस फिल्म से सलमान खान ने बड़े पर्दे पर 4 साल के बाद वापसी की है। सलमान खान की इस फिल्म को 100 देशों में 5000 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ईद के मौके को भुनाते हुए सलमान खान की इस फिल्म के रोज 16000 शोज होंगे। 

 

निर्देशक फरहाद सामजी की इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका सलमान खान, पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, भूमिका चावला, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी ने निभाई है। फिल्म में संगीत रवि बसरुर, सुखबीर, हिमेश रेशमिया, अमाल मलिक ने दिया है। फिल्म के गीत शब्बीर अहमद और कुमार ने लिखे हैं। फिल्मी पंडितों का कहना है कि यह फिल्म शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म पठान को टक्कर देने में कामयाब रहेगी। मगर ऐसा होता दिखाई नहीं दे रहा है। 

Advertisement

इस फिल्म के अलावा सलमान खान दिवाली के मौके पर कैटरीना कैफ के साथ फिल्म "टाइगर 3" में भी नजर आने वाले हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Salman Khan, salman khan film kisi ka bhai kisi ki Jaan released in theatres, Salman Khan, Pooja Hegde, venktesh daggubati, shehnaz Gill, palak tiwari, jassi gill, raghav juyal,
OUTLOOK 23 April, 2023
Advertisement