Advertisement
02 November 2015

जेल जाने से डरते हैं सलमान खान

अदालत सलमान खान के खिलाफ चल रहे मामलों में क्या फैसला सुनाती है यह तो किसी को नहीं पता लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, मेरे माता-पिता और मेरे सिर पर यह एक बड़ी चिंता है। यह मुश्किल समय है। अब मामला उच्च न्यायालय में है। इन फैसलों के बाद मेरी जिंदगी जो भी मोड़ लेगी, मैं उसका सामना करूंगा।

सलमान का कहना है कि इतना सब कुछ होने के बाद भी उनको कॉमेडी करना पड़ती है, बिग बॉस करना की शूटिंग करनी पड़ती है। दर्शक मजे लेते हैं और मुझे अपने सिर पर तलवार लटकती दिखाई देती है। मेरे साथ मेरे माता पिता भी कठिन दौर से गुजर रहे हैं। वह मानते हैं कि उनका काम अदालत के निर्णय को नहीं बदल सकता।

उन्होंने कहा, मेरे काम की खूबसूरती यह है कि आप कितना अच्छा करें पर लोग बड़े बेरहम होते हैं, सोनम के साथ रोमांस, जैकलीन के साथ डांस, पोलैंड में शूटिंग, 600 करोड़ रूपये की कमाई... लेकिन उन्हें नहीं पता कि हमारे हिस्से में क्या आया है। वह कहते हैं कि उसके ऊपर मामला चल रहा है फिर भी वह मजे में है। सलमान ने कहा, ये सारी चीजें मेरे खिलाफ हैं जिन लोगों को मेरे मामलों में फैसला सुनाना है, उनके लिए मेरे अच्छे कामों का कोई मतलब नहीं है।

Advertisement

सलमान पर फिलहाल 2002 में मुंबई में हुए हिट-एंड-रन मामले में मुकदमा चल रहा है। उनके खिलाफ दो और मामले - एक जोधपुर में शस्त्र अधिनियम - गैरकानूनी रूप से हथियार रखने और दूसरा वन्यजीव सुरक्षा कानून (काले हिरण के शिकार का मामला) लंबित है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: salman khan, verdict, सलमान खान, अदालती फैसला
OUTLOOK 02 November, 2015
Advertisement