Advertisement
14 September 2022

सना कपूर की फिल्म "सरोज का रिश्ता" 16 सितम्बर को होगी रिलीज

अभिनेता शाहिद कपूर की बहन सना कपूर की फिल्म "सरोज का रिश्ता" 16 सितंबर सन 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म "सरोज का रिश्ता" के निर्देशक अभिषेक सक्सेना हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका में सना कपूर, कुमुद मिश्रा, सुप्रिया पाठक, रणदीप राय, गौरव पाण्डे नजर आएंगे। 

 

 

Advertisement

फिल्म "शानदार" से हिन्दी सिनेमा में क़दम रखने वाली सना कपूर फिल्म "सरोज का रिश्ता" में बिलकुल अलग रंग में नजर आ रही हैं। फिल्म में उनके पिता का किरदार कुमुद मिश्रा निभा रहे हैं। एक ओवरवेट लड़की, जो जीवन की मस्ती से भरी हुई है लेकिन बेडौल कद काठी के कारण, उसकी शादी नहीं हो पा रही है। शादी करने के लिए जो जतन करती है सरोज, वही फिल्म का मुख्य प्लॉट है। 

 

फिल्म से जुड़े हुए लोगों का कहना है कि हम लोग समाज की बातों के अनुसार जीवन जीते हैं। हम वह नहीं हो पाते, जो होना चाहते हैं। हम इसी डर में जीते हैं कि कौन हमारे विषय में क्या सोच रहा होगा। यह फिल्म उन सभी बातों को दरकिनार करने की सलाह देती है। खुशहाल जीवन जीने के लिए सबसे जरूरी यह है कि आप अपनी इच्छा और सुविधा के अनुसार जीवन जिएं। 

 

फिल्म 'सरोज़ का रिश्ता' का निर्माण कपूर फिल्म्स, एना प्रोडक्शन्स, एम्बी अभि प्रोडक्शन्स और गर्ग फिल्म्स द्वारा साझा रूप से किया गया है। यह फिल्म 16 सितंबर 2022 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी। 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: sanah kapoor song banarasiya released, Bollywood, Saroj ka rishta trailer, Saroj ka rishta song banarasiya released, banarasiya released, Hindi cinema, Entertainment Hindi films news, Sanah kapoor film saroj ka rishta will be released on 16 September
OUTLOOK 14 September, 2022
Advertisement