Advertisement
24 June 2021

ऑनलाइन धोखाधड़ी का शिकार हुई अभिनेत्री शबाना आजमी, ट्विटर पर सुनाई आपबीती

file photo

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गईं हैं। शबाना ने गुरुवार को ट्विट कर बताया कि वह ऑनलाइन पेमेंट के स्कैम में ठगी का शिकार हो गई हैं। उन्होंने ऑनलाइन शॉपिंग कर एडवांस पेमेंट की थी। शबाना ने एक दुकान से कुछ ऑर्डर किया था। न तो उनका ऑर्डर आया औऱ न ही आनके पैसे रिटर्न हुए। कुछ देर बाद उन्होंने ट्विट कर बताया कि उनके साथ हुए इस धोखाधड़ी के आरोपियों का पता चल गया है। 

अपनी परेशानी ट्विट पर शेयर करते हुए शबाना आजमी ने कहा कि वह ऐसे धोखेबाजों से सचेत रहें। उन्होंने लिखा कि सावधान, मैं ठगी का शिकार बन गई हूं। #Living Liquidz को मैंने ऑर्डर दिया था। इसके लिए पहले ही पैसे भी दे दिए थे, अभी तक आइटम की डिलीवरी नहीं हुई है। उन लोगों ने मेरा फोन उठाना भी छोड़ दिया है। मैने अकाउंट नंबर 919171984427, IFSC- PYTM0123456 में पैसे पेमेंट किए थे।

Advertisement

शबाना के इस ट्वीट के बाद तुरंत ठगी का मामला वायरल हो गया। इसके बाद शुभचिंतकों द्वारा उन्हें कई प्रकार के सुझाव दिए जाने लगे।

उन्होंने कुछ देर बाद फिर एक ट्विट कर बताया कि अंत में @living_liquidz के मालिकों का पता लगाया और यह पता चला कि जिन लोगों ने मुझे धोखा दिया, वे धोखेबाज हैं जिनका लिविंग लिक्विड्ज़ से कोई लेना-देना नहीं है! मैं  मुंबईपुलिस और साइबर अपराध आग्रह करती हूं कि इन बदमाशों को वैध व्यवसायों के नामों का उपयोग करने और हमें धोखा देने से रोकने के लिए कार्रवाई करनी चाहिए। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: शबाना आजमी, ऑनलाइन ठगी, ट्विटर पर शबाना, Shabana Azmi, online fraud, Shabana on Twitter
OUTLOOK 24 June, 2021
Advertisement