Advertisement
18 December 2022

शाहरुख दीपिका के सॉन्ग बेशर्म रंग ने पार किए 100 मिलियन व्यू

किंग खान शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान के गीत बेशर्म रंग ने 100 मिलियन व्यू का आंकड़ा पार कर लिया है। शाहरुख खान के इस गाने को लेकर शुरु में ही कंट्रोवर्सी हो गई थी। कट्टरपंथी सोच के लोगों ने बेवजह गाने को धार्मिक रंग से जोड़कर देखना शुरु कर दिया था।लोगों का कहना था कि दीपिका की पोशाक धार्मिक रंग का अपमान करने वाली है।इतना ही नहीं देशभर में फिल्म का विरोध किया जा रहा था और फिल्म को बॉयकॉट करने की धमकी दी जा रही थी। हालांकि फिल्म के गीत को इस विवाद से फायदा मिला है और इसे गजब की व्यूअरशिप मिली है। 

 

शाहरुख खान की फिल्म पठान के इस गीत बेशर्म रंग को गीतकार कुमार ने लिखा है जबकि संगीतकार विशाल शेखर ने संगीत दिया है। इसके अलावा गीत को आवाज दी है गायिका शिल्पा राव ने। शाहरुख खान लम्बे समय से फिल्मों से दूर हैं। ब्रह्मास्त्र, लाल सिंह चड्डा जैसी फिल्मों में उन्होंने कैमियो रोल किया है। 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने जा रही फिल्म पठान से शाहरुख वापसी करने जा रहे हैं। मौजूदा विवाद से फिल्म को कितना नुकसान होगा, यह देखने लायक बात होगी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Shahrukh Khan, Deepika Padukone, besharam rang reaches 100 million, Bollywood, Hindi cinema, Pathan, Entertainment Hindi films news
OUTLOOK 18 December, 2022
Advertisement