Advertisement
07 February 2023

शाहरुख खान की फिल्म "पठान" ने कमाए 850 करोड़ रुपए

हिन्दी सिनेमा के सफल अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान देश और विदेश के सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने शानदार प्रदर्शन करते हुए तेरहवें दिन तकरीबन 12 करोड़ की कमाई की है। इस तरह फिल्म ने भारत में 13  दिनों में कुल 450 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली है। इसके साथ ही फिल्म का कुल वर्ल्ड वाइड कलेक्शन भी 850 करोड़ रुपए से अधिक पहुंच गया है।

 

फिल्म की रिलीज के पहले विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने पठान का विरोध खत्म करने का निर्णय लिया। उनका कहना था कि पठान फिल्म में आपत्तिजनक अंश हटा दिए गए हैं। इसलिए अब फिल्म के विरोध का औचित्य नहीं है। इसका फायदा फिल्म पठान को मिला है। सभी विवादों को पीछे छोड़कर दर्शक पठान का स्वागत कर रहे हैं।फिल्म पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं। निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं। विशाल शेखर का संगीत है और कुमार के गीत हैं।फिल्म में मुख्य भूमिका में शाहरूख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम नजर आए। 

Advertisement

 

शाहरुख खान ने फिल्म पठान के माध्यम से 4 साल बाद सिनेमा के रुपहले पर्दे पर वापसी की है।शाहरूख खान इस फिल्म में धमाकेदार एक्शन करते नजर आए हैं। फिल्म में सलमान खान की भी स्पेशल प्रस्तुति है। इससे पहले हालांकि फिल्म के गीत बेशर्म रंग को लेकर एक बड़ी कंट्रोवर्सी हो गई थी, जिस कारण फिल्म के बॉयकॉट की मांग देशभर में उठने लगी थी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Shahrukh Khan film Pathan earns 850 crore, Bollywood, Deepika Padukone, John Abraham, Yashraj films, Aditya Chopra, besharm rang, Burj Khalifa, pathan entertainment Hindi films, Entertainment Hindi films news, Shahrukh Khan,
OUTLOOK 07 February, 2023
Advertisement