Advertisement
09 August 2021

एक और मुसीबत में फंसी शिल्पा और उनकी मां, इन दो लोगों ने लगाए सनसनीखेज आरोप

ट्वीटर

बॉलीवुड ऐक्सट्रेस शिल्पा शेट्टी की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में उनके पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अब शिल्पा और उनकी मां सुनंदा शेट्टी पर करोड़ों रुपयों की ठगी के आरोप लगाए गए हैं। अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में शिल्पा और उनकी मां पर विभूतिखंड थाने में ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान और हजरतगंज थाने में रोहित वीर सिंह ने ठगी के नाम पर केस दर्ज कराया था।

दरअसल आयोसिस स्लिमिंग स्किन सैलून व स्पा नाम से शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी ने कंपनी खोली थी। जिसमें एक ब्रांच राजधानी में खुलवाने के नाम से कंपनी के जिम्मेदार अधिकारियों ने कई लोगों से संपर्क किया और उनसे ब्रांच देने के नाम पर करोड़ों रुपये वसूले थे। इस संबंध में हजरतगंज पुलिस ने शिल्पा और उनकी मां सुनंदा को एक महीने पहले नोटिस भेजा था। वहीं विभूतिखंड पुलिस की टीम भी नोटिस देने पहुंच रही है। वहीं इस मामले में डीसीपी पूर्वी की एक विशेष टीम अलग से जांच के लिए मुंबई पहुंच गई है। जांच संलिप्तता स्पष्ट होने पर दोनों की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

शिल्पा की कंपनी की ब्रांच खोलने के लिए सामान कंपनी द्वारा ही भेजा गया था। जिसके बदले उनसे रुपये वसूले गए थे। इसमें कई फर्जी दस्तावेजों का उपयोग किया गया। ब्रांच के ओपनिंग में सेलिब्रिटी के आने की बात भी कही गई थी, लेकिन उद्धाटन के कुछ वक्त पहले ही वे इस वायदे से मुकर गए। पीड़ित महिला का आरोप है कि कंपनी के इस बर्ताव के कारण उन्हें काफी नुकसान हुआ है। उनकी तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

Advertisement

वहीं दूसरी ओर हजरतगंज थाने में रोहित वीर सिंह ने एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसकी जांच के लिए पुलिस ने शिल्पा और उनकी मां सुनंदा को एक महीने पहले ही बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस भेजा था, लेकिन दोनों ने अपना बयान दर्ज नहीं कराया। जल्द ही हजरतगंज पुलिस भी दोबारा दोनों सेलीब्रेटी का बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई जा सकती है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: सुनंदा शेट्टी, शिल्पा शेट्टी, ठगी का आरोप, धोखाधड़ी का आरोप, राज कुंद्रा, Sunanda Shetty, Shilpa Shetty, Cheating allegation, Cheating allegation, Raj Kundra, आयोसिस स्लिमिंग स्किन सैलून
OUTLOOK 09 August, 2021
Advertisement