Advertisement
19 October 2021

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ किया मानहानि का केस, मांगा 50 करोड़ रुपये का हर्जाना

FILE PHOTO

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा को मानहानि का नोटिस भेजा है। साथ ही इस कपल ने एक्ट्रेस से 50 करोड़ का हर्जाना भी मांगा है। शिल्पा और राज ने यह एक्शन कई बार चेतावनी देने के बाद लिया है।

शिल्पा और राज के वकील ने एक बयान में कहा, शर्लिन चोपड़ा द्वारा राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप मनगढ़ंत, झूठे, तुच्छ, निराधार और बिना किसी सबूत के हैं। यह सब शर्लिन चोपड़ा ने राज और शिल्पा की छवि को बदनाम करने के लिए और पैसे वसूली करने के लिए किया है। उन्होंने कहा कि शिल्पा शेट्टी जेएल स्ट्रीम ऐप के मामलों से न तो जुड़ी हुई हैं और न ही देखभाल कर रही हैं। शर्लिन द्वारा शिल्पा शेट्टी के नाम को उछाले जाने का मकसद सिर्फ विवाद खड़ा करना है और मीडिया एटेंशन के लिए है।

शर्लिन चोपड़ा ने राज और शिल्पा के खिलाफ 14 अक्तूबर को एफआईआर दर्ज कराई थी। शर्लिन ने यह शिकायत धोखाधड़ी करने और मानसिक प्रताड़ना के लिए दर्ज करवाई थी। शर्लिन ने राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था, मैंने जेएल स्ट्रीम कंपनी के लिए तीन वीडियोज शूट किये थे, मगर वादे के मुताबिक मुझे पैसे नहीं दिए गए। लड़कियों से जिस्म की नुमाइश करवा कर आप उनकी पेमेंट क्लियर क्यों नहीं करते हैं, उन्हें चूना क्यों लगाते हैं? आप उनको टोपी क्यों पहनाते हैं? क्या ये होता है एथिकल बिजनेस?

Advertisement

राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, वह इस समय बेल पर बाहर हैं। बीते कुछ महीनों में शर्लिन ने राज कुद्रा पर हैरान कर देने वाले आरोप लगाए हैं। शर्लिन ने कहा था कि उन्हें एडल्ट इंटस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा ही थे हालांकि राज कुंद्रा ने जमानत के दौरान आरोपों को खारिज किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Shilpa Shetty, शिल्पा शेट्टी, Raj Kundra, राजकुंद्रा, defamation, Sherlyn Chopra
OUTLOOK 19 October, 2021
Advertisement