Advertisement
15 December 2023

हार्ट अटैक के बाद श्रेयस तलपड़े की हालत स्थिर, पत्नी ने दिया स्वास्थ्य अपडेट

श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ने के एक दिन बाद, उनकी पत्नी दीप्ति ने एक बयान जारी कर अभिनेता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी साझा की। दीप्ति ने बताया कि श्रेयस की हालत स्थिर है और उन्हें जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी।

उन्होंने एक बयान में कहा, "मैं हाल ही में मेरे पति की तबीयत खराब होने के बाद भारी चिंता और शुभकामनाओं के लिए अपनी हार्दिक कृतज्ञता व्यक्त करना चाहती हूं। मुझे सभी को यह बताते हुए राहत महसूस हो रही है कि उनकी हालत अब स्थिर है और कुछ दिनों में उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी। मेडिकल इस दौरान टीम की असाधारण देखभाल और समय पर प्रतिक्रिया ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और हम उनकी विशेषज्ञता के लिए आभारी हैं।"

दीप्ति ने सभी से परिवार की निजता का सम्मान करने का भी अनुरोध किया। बयान में कहा गया है, "हम अपनी निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं क्योंकि उनकी रिकवरी जारी है। आपका अटूट समर्थन हम दोनों के लिए ताकत का जबरदस्त स्रोत रहा है।"

Advertisement

47 साल के श्रेयस को गुरुवार को दिल का दौरा पड़ा। कथित तौर पर वह दिन में मुंबई में अपनी आगामी फिल्म 'वेलकम 3' की शूटिंग कर रहे थे। हालांकि, शूटिंग पूरी करने के बाद शाम को उन्होंने बेचैनी की शिकायत की और गिर पड़े। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Shreyas Talpade, bollywood actor, heart attack, health condition stable
OUTLOOK 15 December, 2023
Advertisement