Advertisement
12 April 2023

सिकंदर खेर सिटाडेल इंडिया के लिए वरुण धवन और सामंथा प्रभु के साथ नज़र आयेंगे

आगामी अमेरिकी टीवी सिरीज़, सिटाडेल की टीम भारत में सिरीज़ के प्रचार में व्यस्त है। भारत में शो के प्रीमियर में वरुण धवन सहित बी-टाउन के जाने-माने लोग शामिल हुए, जो शो के हिंदी रीमेक का भी हिस्सा बनने जा रहे हैं। 

 

जैसा कि पुष्टि की गई है कि निर्माता धीरे-धीरे हिंदी संस्करण के लिए अन्य कलाकारों को अंतिम रूप दे रहे हैं और सिकंदर खेर कलाकारों के लिए लेटेस्ट जोड़ हैं। यह शो हिट फिल्म निर्माता जोड़ी राज और डीके द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। 

Advertisement

 

प्रोडक्शन टीम के एक करीबी सूत्र का कहना है, 'सिकंदर खेर सिटाडेल के हिंदी संस्करण के कलाकारों के लिए लेटेस्ट जोड़ हैं। उन्होंने मुंबई में हुए अमेरिकी संस्करण के भारत प्रीमियर में भी भाग लिया। सिटाडेल सीज़न के सबसे बड़े शो में से एक होने का अनुमान है। यह पहली बार होगा जब सिकंदर राज और डीके के साथ काम करेगा। हिंदी संस्करण में वरुण धवन मुख्य भूमिका में होंगे। इस शो में सामंथा प्रभु भी अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Sikander kher with Varun Dhawan and Samantha Prabhu will promote American TV show citadel, hollywood, actress Samantha, Varun Dhawan, sikander kher, entertainment Hindi films news, art and entertainment, Indian films news,
OUTLOOK 12 April, 2023
Advertisement