Advertisement
18 May 2016

सरबजीत के सम्मान में सोनू निगम, सुखविंदर ने बिखेरी सुरों की छटा

गूगल

इन सभी सितारों ने एक साथ मंच पर आकर फिल्म सरबजीत के अपने-अपने गीतों की प्रस्तुति दी। सोनू ने संगीतकार जीत गांगुली के साथ फिल्म का गीत दर्द गाया। सोनू की हाल ही में घुटने की सर्जरी हुई है। सरबजीत के निर्माता संदीप सिंह ने कहा कि सोनू गाने की रिकॉर्डिंग के वक्त काफी दर्द में थे क्योंकि कुछ दिन पहले ही उनके घुटने की सर्जरी हुई थी। सोनू ने कहा, मैं 2005 में सरबजीत के समर्थन में सामने आया था। मुझे लगता है कि फिल्म का हिस्सा बनना मेरी किस्मत में था। मैंने ट्रेलर में जो भी देखा है उसके हिसाब से रणदीप आपने कमाल का काम किया है। सरबजीत पाकिस्तान के जेल में कैद भारतीय नागरिक सरबजीत सिंह की कहानी है जिसकी वहां उसके साथी कैदियों ने हत्या कर दी थी। फिल्म में रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

 

सुखविंदर और सुनिधी चौहान ने शैल हाडा और कबाना के साथ मिलकर टुंग लक गीत पर प्रस्तुति दी। इसके बाद कोरियोग्राफर शयामक डावर की नृत्य मंडली ने भी प्रस्तुति दी। संगीत की दुनिया के उभरते सितारे अमाल मलिक ने भी फिल्म के लोकप्रिय गीत सलामत को तुलसी कुमार के साथ पेश किया। वहीं शशि शिवम और मेघदीप बोस ने गीत निंदिया गाया। गायक प्रितेश मेहता, शाशा, तिरूपति, अलतामश, सुप्रिया, अर्श और राजा हसन ने भी समारोह में प्रस्तुति दी। फिल्म में रणदीप हुड्डा के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन, रिचा चड्ढा और दर्शन कुमार जैसे तमात सितारें हैं। सरबजीत आने वाले शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Advertisement

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: सरबजीत सिंह, पाकिस्तान, बॉलीवुड, गायक, सोनू निगम, सुखविंदर सिंह, सुनिधी चौहान, संगीत जगत, समारोह, संगीतमय सम्मान, निर्माता, संदीप सिंह, रणदीप हुड्डा, शशि शिवम, मेघदीप बोस, प्रितेश मेहता, शाशा, तिरूपति, अलतामश, सुप्रिया, अर्श, राजा हसन, ऐश्वर्या राय बच्चन, रिचा चड्ढा, दर्शन
OUTLOOK 18 May, 2016
Advertisement