Advertisement
05 September 2022

सनी देओल की आगामी फिल्म "चुप" का ट्रेलर हुआ रिलीज

हिन्दी सिनेमा के सफल अभिनेता सनी देओल की आगामी फिल्म "चुप" का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। फिल्म में सनी देओल के साथ पूजा भट्ट और दुलकर सलमान नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन मशहूर और सफल डायरेक्टर आर बाल्की ने किया है। इस फिल्म में बतौर संगीतकार महानायक अमिताभ बच्चन ने भी काम किया गया है। उनकी धुन को निर्देशक आर बाल्की ने फिल्म में शामिल किया है। 

 

ट्रेलर लिंक : 

Advertisement

 

 

ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म बेहद रोमांचक होने वाली है। फिल्म में गुरुदत्त की फिल्म "कागज के फूल" का जिक्र है। इसके साथ ही ट्रेलर में गुरु दत्त की फिल्म "प्यासा" का गीत "ये दुनिया अगर मिल भी जाए" सुनाई देता है। ट्रेलर देखकर लगता है कि इस साइको थ्रिलर फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स पर आधारित है, जो समीक्षकों की रेटिंग प्रणाली से नाखुश है और इसी गुस्से में वह अपराध करता है। 

 

 

"चुप "आर बाल्की द्वारा निर्देशित है। इसका निर्माण राकेश झुनझुनवाला, अनिल नायडू, डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) और गौरी शिंदे द्वारा किया गया है। मूल कहानी आर बाल्की की है, पटकथा और संवाद आर बाल्की और समीक्षक से लेखक बने राजा सेन ने ऋषि विरमानी के साथ मिलकर लिखा है। फिल्म में एस डी बर्मन, अमित त्रिवेदी, स्नेहा खानवलकर और अमन पंत का संगीत है। फिल्म में साहिर लुधियानवी, कैफ़ी आज़मी, स्वानंद किरकिरे के गीत है। फिल्म ‘चुप’ 23 सितंबर सन 2022 को रिलीज होगी। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Sunny deol, Sunny Deol film chup trailer launched, R Balki, Bollywood, Hindi cinema, Entertainment Hindi news
OUTLOOK 05 September, 2022
Advertisement