Advertisement
18 August 2023

गदर 2 हुई 300 करोड़ क्लब में शामिल, देशवासी हुए राष्ट्रप्रेम के रंग में सराबोर

सनी देओल की फिल्म गदर 2 देशभर में तहलका मचा चुकी है। गदर 2 की सुनामी में पूरा देश जोश और जुनून में डूब चुका है। फिल्म ने बंपर कमाई की है और बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। प्राप्त आंकड़ों के अनुसार, गदर 2 ने केवल 7 दिनों में 308 करोड़ रूपए का कारोबार कर के सभी को चौंका दिया है। चारों तरफ गदर 2 का चर्चा है। सड़क से लेकर राष्ट्रपति भवन तक गदर 2 की गूंज है। जब देश 15 अगस्त को आजादी का जश्न मना रहा है, तब गदर 2 ने पूरे विश्व में फैले भारतवासियों में राष्ट्रप्रेम की भावना को जगा दिया है। कहीं लोग ट्रक और ट्रैक्टर में सिनेमाहौल पहुंच रहे हैं और कहीं हैंडपंप के साथ सेल्फी खिंचा रहा हैं। कुल मिलाकर देश गदरमय हो गया है। 

 

इससे पहले गदर ने अपनी रिलीज के दिन 42 करोड़ रूपए का कारोबार किया था। इस तरह गदर 2 साल 2023 की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली दूसरी फिल्म बन गई थी। शाहरूख खान की फिल्म पठान ने पहले दिन 55 करोड़ रुपए की ओपनिंग की थी। दर्शकों को सनी देओल की फिल्म गदर 2 का बेसब्री से इंतजार था। गदर 2 साल 2001 में आई फिल्म गदर का सीक्वल है। गदर अपने दौर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। पुरानी यादों में गदर एक सुनहरी छवि है। यही कारण है कि दर्शकों को गदर 2 का इंतजार था। अब चूंकि गदर 2 रिलीज हो गई है तो दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है।

Advertisement

सनी देओल, उत्कर्ष शर्मा, अमीषा पटेल अभिनीत गदर 2 में निर्देशक अनिल शर्मा ने देशभक्ति, राष्ट्रवाद, पिता पुत्र प्रेम, पाकिस्तान विरोध कूट कूट कर भरा है। यही फिल्म की यूएसपी बन गया है। आने वाले दिनों में उम्मीद की जा रही है कि गदर 2 जल्दी ही 500 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Sunny Deol Gadar 2 earns 300 crore, Bollywood, Hindi cinema, Entertainment Hindi films news, Indian movies, art and entertainment, Amisha Patel
OUTLOOK 18 August, 2023
Advertisement