Advertisement
28 April 2017

विनोद खन्ना की विदाई पर नए स्टार नहीं गए: ऋषि कपूर बोले वो पार्टी में जाते हैं, कंधे देने नहीं आते

google

कलाकार ऋषि कपूर ने नए अभिनेताओं को उनके इस व्‍यवहार पर जमकर कोसा हैं। या यूं कहें कि उन्‍होंने एक बड़े मुद्दे की तरफ सबका ध्यान खींचा है।

अंतिम संस्‍कार में अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्‍चन, रणधीर कपूर, ऋषि कपूर, निर्माता सुभाष घई, गुलजार, विलेन रंजीत, दिया मिर्जा आदि कलाकार शामिल हुए।  

ऋषि कपूर अपने दो टूक तेवर के लिए हमेशा जाने जाते हैं। आजकल तो वह सामजिक मसलों पर खुलकर बोल रहे हैं।

Advertisement

नए जमाने के अभिनेताओं पर तो उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट करके कहा कि आज की पीढ़ी बड़ों का सम्मान करना नहीं जानतीं। भड़के ऋषि कपूर ने इसे बेहद ही शर्मनाक बताया। उन्होंने यहां तक लिख दिया कि जब मैं मर जाऊंगा तो मुझे भी कोई कंधा देने नहीं आने वाला। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पत्नी नीतू और बेटे रणबीर देश से बाहर हैं, नहीं तो वो विनोद खन्ना की अंतिम यात्रा में ज़रूर शामिल होते।

ऋषि कपूर ने यंग जनरेशन के इन स्टार्स पर निशाना साधते हुए कहा कि नए स्टार्स को शर्म आनी चाहिए कि कोई भी विनोद खन्ना को अपनी श्रद्धांजलि देने नहीं आया।

अगले ट्वीट में ऋषि कपूर ने लिखा कि जब मैं भी मरूंगा तो मुझे मान लेना चाहिए कि मुझे कंधा देने वाला नहीं होगा। आज के इन स्टार्स से मैं बहुत नाराज हूं। उन्होंने यह भी लिखा कि चमचे प्रियंका चोपड़ा की पार्टी में शामिल थे पर विनोद खन्ना की शव यात्रा में कोई भी नहीं पहुंचा।

 विनोद खन्ना के साथ 'अमर अकबर एंथनी' और 'चांदनी' में काम करने वाले ऋषि कपूर ने उनके साथ बीते कुछ यादगार लम्हों को भी साझा किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: ऋषि कपूर, अमिताभ बच्‍चन, विनोद खन्‍ना, vinod khanna, rishi kapoor, vinod khanna
OUTLOOK 28 April, 2017
Advertisement