Advertisement
05 October 2017

सिद्धार्थ-सोनाक्षी स्टारर फिल्म 'इत्तेफाक' का ट्रेलर आउट, सस्पेंस और थ्रिल से है भरपूर

File Photo

सोनाक्षी सिन्‍हा, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और अक्षय खन्‍ना की आगामी फिल्‍म 'इत्‍तेफाक' के बुधवार को तीन पोस्‍टर्स रिलीज  किए जाने के बाद आज यानी गुरुवार को नई 'इत्तेफाक' का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर को रिलीज हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन यह ट्रेंड करने लगा है।

फिल्म का ट्रेलर सस्पेंस से भरपूर है, जिसे देखकर आप भी जानना चाहेंगे कि आखिर कातिल कौन है। ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ का एक्‍सीडेंट हो जाता है और वह सोनाक्षी से मदद की रिक्‍वेस्‍ट करता है, लेकिन सोनाक्षी मदद से इंकार कर देती है। हालांकि फिर सोनाक्षी सिर्फ एक फोन कॉल करने की इजाजत देती है। फिर पता चलता है कि सिद्धार्थ पर डबल मर्डर केस का चार्ज है। इस केस को सुलझाने का जिम्मा अक्षय खन्‍ना पर है।

Advertisement

संस्‍पेंस से भरपूर है ट्रेलर

ट्रेलर पूरी तरह से संस्‍पेंस से भरपूर है। लगभग 2‍ मिनट 27 सेकंड के इस ट्रेलर में आपको काफी चीजें उलझी हुई दिखेगी। सिद्धार्थ और सोनाक्षी दोनों खुद को अक्षय खन्‍ना के सामने निर्दोष बता रहे हैं, लेकिन कहानी में ट्विस्‍ट ये है कि दोनों के बयान अलग-अलग हैं जबकि दोनों एकसाथ एक ही कमरे में मौजूद थे। हालांकि ट्रेलर की आखिर में यह भी बताया जाता है कि कमरे में उन दोनों के अलावा भी कोई और मौजूद था।

राजेश खन्‍ना की फिल्‍म 'इत्‍तेफाक' की ऑफिशियल रीमेक है ये

बता दें कि 3 नवबंर को रिलीज होने वाली नई ‘इत्तेफाक’ का पोस्टर जून में ही जारी कर दिया गया था। साल 1969 में अंग्रेजी फिल्म 'साइनपोस्ट टू मर्डर' की हिंदी रीमेक के रूप में आई यश चोपड़ा निर्देशित 'इत्तेफाक' राजेश खन्ना और नंदा के अभिनय की अनोखी मिसाल थी।

नई फिल्म में गानों का बैकग्राउंड के रिप में होगा इस्तेमाल

'इत्तेफाक' एक मानसिक रूप ने बीमार आदमी की कहानी थी, जो सिर छिपाने के लिए एक घर में शरण लेता है। इस घर में एक औरत अकेली रहती है और जब सस्पेंस खुलता है तो पता चलता है कि उसने अपने पति की हत्या कर दी है। राजेश खन्ना स्टारर फिल्म में गाने नहीं थे, लेकिन नई फिल्म में गानों को बैकग्राउंड के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Trailer Out, Sidharth Malhotra, Sonakshi Sinha, Akshaye Khanna, Ittefaq
OUTLOOK 05 October, 2017
Advertisement