Advertisement
03 November 2016

तुम बिन-2 से मुझे रोमांटिक निर्देशक का तमगा वापस मिल गया : अनुभव सिन्हा

अनुभव का कहना है कि उनके जीवन का चक्र पूरा हो गया है। करीब 11 साल के अंतराल के बाद एक प्रेम कहानी वाली फिल्म का निर्देशन करने वाले 51 वर्षीय निर्देशक ने कहा कि वह इस फिल्म को लेकर बहुत बेचैन हैं।

अनुभव ने पीटीआई-भाषा से कहा, जब मैंने यह सुना कि कुछ दिनों में यह फिल्म रिलीज होगी, तब मैं बहुत बेचैन हो गया, लेकिन मैं इसके साथ ही इस बात से उत्साहित भी हूं कि जब मैंने तुम बिन बनायी, जब मुझे रोमांटिक फिल्मों का निर्देशक कहा जाता था। इसके बाद मैंने दस बनायी और लोगों ने मुझे एक्शन फिल्मों का निर्देशक कहना शुरू कर दिया।

उन्होंने कहा, और अब मैं फिर से एक प्रेम कहानी बना रहा हूं, इसलिये मुझे रोमांटिक फिल्मों का निर्देशक होने का तमगा वापस मिल गया और मैं खुश हूं। उल्लेखनीय है कि तुम बिन-2 के कलाकर नेहा शर्मा, आदित्य सील और कंवलजीत सिंह हैं।

Advertisement

फिल्म तुम बिन में जगजीत सिंह की पुनर्रचना कोई फरियाद को भी रखा गया है। फिल्म के संगीत निर्देशक अंकित तिवारी ने अब इसे तेरी फरियाद के रूप में संगीतबद्ध किया है। क्या अंकित दिग्गज संगीतकार के गाये गाने के साथ न्याय कर सकेंगे, अनुभव ने कहा, मैं वास्तव में उस गाने को लेकर डरा हुआ था। पिछले 15 सालों में यह गाना एक मिसाल बन गया है और इसके खराब होने का डर था।

उन्होंने कहा, हालांकि यह कहना मेरे न्याय के दायरे से बाहर है कि अंकित इस गाने के साथ न्याय कर पाएंगे या नहीं, लेकिन दर्शकों ने इसे स्वीकार किया है, इसलिये मुझे लगता है कि उन्होंने इसके साथ सही न्याय किया है।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: director, Anubhav Sinha, Tum Bin, अनुभव सिन्हा, तुम बिन, निर्देशक
OUTLOOK 03 November, 2016
Advertisement