Advertisement
24 July 2016

राजेश खन्ना पर नसीर की टिप्पणी से बिफरीं ट्विंकल ने किया पटलवार

google

राजेश खन्ना की 42 वर्षीय बड़ी बेटी ट्विंकल और उनकी मां डिंपल कपाड़िया ने ट्वीट किया, महोदय अगर आप जीवित लोगों का सम्मान नहीं कर सकते हैं तो मृतक का कीजिए, मध्यम स्तर एक ऐसे व्यक्ति पर हमला है जो प्रतिक्रिया नहीं दे सकता @ नसीरूद्दीन शाह। दरअसल हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेता शाह ने कहा था कि 70 का दशक वह वक्त था जब हिंदी फिल्मों में मध्यम स्तर आया और तभी राजेश खन्ना इस उद्योग में आए, जो उनके मुताबिक एक कमजोर अभिनेता थे।

ट्विंकल के मित्र और फिल्मकार करण जौहर ने भी उनसे सहमति जताई और शाह की आलोचना करते हुए कहा कि उनकी टिप्पणी अच्छी नहीं है। मिसेज फनी बोन की लेखिका को ट्विटर में करण ने कहा, मैं आपसे सहमत हूं, वरिष्ठता का सम्मान होना चाहिए लेकिन यह टिप्पणी अच्छी नहीं है। बहारों के सपने, अराधना, हाथी मेरे साथी, अमर प्रेम और आप की कसम जैसी फिल्मों में अपने अभिनय की छटा बिखेरने वाले राजेश खन्ना का जुलाई 2012 में कैंसर से निधन हो गया था। राजेश को बॉलीवुड का पहला सुपर स्टार कहा जाता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: वरिष्ठ अभिनेता, नसीरूद्दीन शाह, राजेश खन्ना, आलोचना, टिप्पणी, ट्विंकल खन्ना, पलटवार, हिंदी फिल्म उद्योग, फिल्मकार, करण जौहर, डिंपल कपाड़िया, सुपर स्टार, Senior Actor, Naseeruddin Shah, Rajesh Khanna, Criticism, Comment, Twinkle Khanna, Hindi Film Industry, Filmmaker, Ka
OUTLOOK 24 July, 2016
Advertisement