Advertisement
05 April 2021

कोरोना की गिरफ्त में आया बॉलीवुड इंडस्ट्री, अक्षय-गोविंदा के बाद अब विक्की कौशल-भूमि पेडनेकर भी संक्रमित

TWITTER

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और एक्टर विक्की कौशल कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। दोनों ने सोशल मीडिया में यह जानकारी शेयर की है। भूमि ने बताया है कि वैसे तो वह बेहतर महसूस कर रही हैं, लेकिन उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं। वह डॉक्टर के साथ संपर्क में हैं और सारी सावधानियां बरत रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रैस ने कहा कि जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वह अपना कोविड-19 टेस्ट जरूर करवा लें।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि हर प्रकार की सावधानी बरतने के बाद भी मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया। आगे भी सावधानियां बरतूंगा। अभी के लिए मैंने खुद को घर पर क्वॉरंटाइन कर लिया है। डॉक्टरों द्वारा दी गई दवाएं ले रहा हूं। जो भी मेरे संपर्क में आए हो वह सभी अपनी जांच कराए और सुरक्षित रहें।

वहीं, वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स के एक्टर ऋत्विक भौमिक के फैन्स के लिए बुरी खबर हैं। वह भी आज कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने इन्टाग्राम पर एक पोस्ट में बताया कि वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को घर पर क्वॉरंटाइन कर लिया है। जल्द ही वह बेहतर होकर वापसी करेंगे।

Advertisement

बता दें कि एक्टर अक्षय कुमार की भी रविवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद वो आज सोमवार को अस्पताल में भर्ती हुए हैं। उन्होने एक पोस्ट शेयर कर बताया कि आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद लगता है ये काम कर रही हैं। मैं ठीक हूं , लेकिन एहतियात के लिए मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है। उम्मीद करता हूं कि जल्द घर आऊंगा, अपना ख्याल रखें।

महाराष्ट्र में इन दिनों कोरोना संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है, जिसकी चपेट में बॉलीवुड, क्रिकेटर, राजनेता सभी आ चुके हैं। हालही में गोविंदा, आलिया भट्ट, बप्पी लहरी, मनोज बाजपेयी और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, इरफान पठान, फारूक अब्दुल्ला सहित कई हस्तियां पॉजिटिव पाई गई हैं।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: कोरोना पॉजिटिव बॉलीवुड, महाराष्ट्र में कोरोना, भूमि पेडनेकर कोरोना पॉजिटिव, विक्की कौशल कोरोना पॉजिटिव, कोविड 19, बॉलीवुड के कोरोना पॉजिटिव, Corona Positive Bollywood, Corona in Maharashtra, Bhumi Pednekar Corona Positive, Vicky Kaushal Corona Positive, Covid
OUTLOOK 05 April, 2021
Advertisement