Advertisement
05 October 2022

सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा ने पांचवें दिन कमाए 6 करोड़, दशहरे पर बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद

हिन्दी सिनेमा के स्टार अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म "विक्रम वेधा" के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में मंगलवार को सुधार देखने को मिला है। फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन 6 करोड़ रुपए कमाए हैं। दशहरे के त्यौहार को देखते हुए यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह फिल्म 50 करोड़ के आंकड़े को जल्दी पार कर लेगी। 

 

 

Advertisement

फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से सकारात्मक रुझान मिले थे।मगर चूंकि फिल्म दक्षिण भारतीय फिल्म का रीमेक है और बॉक्स ऑफिस पर मणि रत्नम की फिल्म पीएस 1 के साथ टक्कर भी है, इस कारण फिल्म विक्रम वेधा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ा है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 12 करोड़ रुपए की कमाई की थी। दूसरे दिन फिल्म के निर्माताओं को दर्शकों से बड़ी उम्मीदें थीं। मगर दूसरे दिन भी फिल्म ने तकरीबन 13 करोड़ रुपए का कारोबार किया। फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन रविवार को 15 करोड़ रुपए का कारोबार किया। इस तरह फिल्म का वीकेंड कलेक्शन 40 करोड़ रुपए हो गया था।

 

 

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की यह फिल्म तमिल फिल्म "विक्रम वेधा" का हिन्दी रीमेक है। साल 2017 में रिलीज हुई तमिल फिल्म "विक्रम वेधा" में मुख्य भूमिका आर माधवन और विजय सेतुपति ने निभाई थी। विक्रम वेधा" के निर्देशक पुष्कर और गायत्री हैं। दोनों ने ही बिना अधिक प्रयोग के हिन्दी वर्जन भी बनाया है। टी सीरीज, रिलायंस एंटरटेनमेंट, फ्राइडे फिल्मवर्क्स, वाईनोट स्टूडियो ने फिल्म का निमार्ण किया है। फिल्म में संगीत विशाल शेखर का है जबकि फिल्म के गीत और संवाद मनोज मुन्तशिर ने लिखे हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका सैफ अली खान, ऋतिक रोशन, राधिका आप्टे ने निभाई है।

 

 

विक्रम वेधा की कहानी विक्रम बेताल की कहानी से प्रेरित है। फिल्म में सैफ अली खान एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। जबकि ऋतिक रोशन एक अपराधी की भूमिका निभा रहे हैं। दिलचस्प यह है कि ऋतिक रोशन अपनी बातों से सैफ अली खान के सामने ऐसी परिस्थितियां पैदा करते हैं, जो सही और गलत से परे मालूम होती हैं। इन्हें बातों को सुलझाने और न्याय करने की चुनौती है सैफ अली खान के किरदार के सामने।फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान का अभिनय प्रभावशाली रहा है। चूंकि यह रीमेक फिल्म हैं इसलिए दर्शक इसे ओरिजिनल फिल्म से जोड़कर देख रहे हैं। यही कारण है कि जिसे दक्षिण की फिल्म पसंद आई थी, वह इस फिल्म को देखने से बच रहा है। 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Vikram vedha, Hritik roshan, Saif Ali Khan, Bollywood, Vikram vedha flop, Hindi films, Hindi cinema, Entertainment Hindi films news
OUTLOOK 05 October, 2022
Advertisement