Advertisement
02 October 2022

सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा की धीमी शुरूआत, दो दिन में 25 करोड़ रुपए कमाए

हिन्दी सिनेमा के स्टार अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म "विक्रम वेधा" की धीमी शुरूआत रही है । फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से सकारात्मक रुझान मिले हैं। लोगों को फिल्म पसन्द आ रही है। हालांकि मणि रत्नम की फिल्म पीएस 1 के साथ टक्कर होने के कारण फिल्म विक्रम वेधा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ा है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 12 करोड़ रुपए की कमाई की थी। दूसरे दिन फिल्म के निर्माताओं को दर्शकों से बड़ी उम्मीदें थीं। मगर दूसरे दिन भी फिल्म ने तकरीबन 13 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। 

 

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की यह फिल्म तमिल फिल्म "विक्रम वेधा" का हिन्दी रीमेक है। साल 2017 में रिलीज हुई तमिल फिल्म "विक्रम वेधा" में मुख्य भूमिका आर माधवन और विजय सेतुपति ने निभाई थी। विक्रम वेधा" के निर्देशक पुष्कर और गायत्री हैं। दोनों ने ही बिना अधिक प्रयोग के हिन्दी वर्जन भी बनाया है। टी सीरीज, रिलायंस एंटरटेनमेंट, फ्राइडे फिल्मवर्क्स, वाईनोट स्टूडियो ने फिल्म का निमार्ण किया है। फिल्म में संगीत विशाल शेखर का है जबकि फिल्म के गीत और संवाद मनोज मुन्तशिर ने लिखे हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका सैफ अली खान, ऋतिक रोशन, राधिका आप्टे ने निभाई है।

Advertisement

 

 

विक्रम वेधा की कहानी विक्रम बेताल की कहानी से प्रेरित है। फिल्म में सैफ अली खान एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। जबकि ऋतिक रोशन एक अपराधी की भूमिका निभा रहे हैं। दिलचस्प यह है कि ऋतिक रोशन अपनी बातों से सैफ अली खान के सामने ऐसी परिस्थितियां पैदा करते हैं, जो सही और गलत से परे मालूम होती हैं। इन्हें बातों को सुलझाने और न्याय करने की चुनौती है सैफ अली खान के किरदार के सामने।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Vikram vedha, Vikram vedha shows slow growth, Bollywood, Hritik Roshan, Saif Ali Khan, Hindi cinema, Entertainment Hindi films news
OUTLOOK 02 October, 2022
Advertisement