Advertisement
06 October 2018

तनुश्री पर अन्नू कपूर का बयान, 'सबूत के बिना तुम्हारे इरादों पर संदेह हो रहा है'

ANI

तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर पर लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद मामला बढ़ता जा रहा है। नाना पाटेकर पर इस तरह के आरोप लगाने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के मामले में अन्नू कपूर ने कहा है कि इस मामले में अभिनेत्री को मीडिया से बातचीत करने के बदले पुलिस से संपर्क करना चाहिए।

जिम्मेदार व्यक्ति को सजा मिलनी चाहिए: अन्नू कपूर

टीवी और फिल्मों की दुनिया के मशहूर अभिनेता अन्नू कपूर ने तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए गए आरोपों पर कहा कि अगर किसी महिला का अपमान किया गया और यह साबित हुआ है, तो जिम्मेदार व्यक्ति को सजा मिलनी चाहिए, फिर चाहे वह व्यक्ति नाना पाटेकर, अन्नू कपूर या नरेंद्र मोदी क्यों न हों। हालांकि, यह साबित होना चाहिए।

Advertisement

आप पुलिस के पास नहीं जाती हैं, तो हम आपके इरादों पर शक करेंगे

उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कल अच्छी बात कही कि 'आपको पुलिस को रिपोर्ट करनी चाहिए, आप मीडिया ट्रायल क्यों कर रही हैं?' अगर आप पुलिस के पास नहीं जाती हैं, तो हम आपके इरादों पर शक करेंगे। हम किसी के पक्ष में या किसी के खिलाफ नहीं हैं।

अभिनेत्री ने लगाए ये आरोप

गौरतलब है कि अभिनेत्री का आरोप है कि अभिनेता नाना पाटेकर ने 2008 में एक फिल्म के सेट पर उनके साथ अभद्र व्यवहार किया था। हालांकि पाटेकर ने आरोपों से इनकार करते हुए दत्ता को नोटिस भेजा है। वहीं, बीते दिनों इस मामले पर अमिताभ बच्चन ने भी कुछ बोलने से इनकार कर दिया था।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Why the media, trial, Annu Kapoor, Tanushree Dutta, allegations, Nana Patekar
OUTLOOK 06 October, 2018
Advertisement