Advertisement
24 December 2020

रणबीर कपूर ने पहली बार इस अभिनेत्री को बताया अपनी गर्लफ्रेंड, बोले- कोरोना महामारी न आती तो हमारी शादी हो गई होती

File Photo

आखिरकार बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर खुलासा कर दिया है। साथ हीं उन्होंने ये भी कहा है कि यदि कोरोना महामारी न आती तो उनकी शादी हो गई होती। उन्होंने ये खुलासा पत्रकार राजीव मसंद को दिए एक इंटरव्यू में किया है। रणबीर ने अभिनेत्री आलिया भट्ट को अपनी गर्लफ्रेंड बताया है। उन्होंने कहा, "आप जानते हैं कि मेरी गर्लफ्रेंड आलिया ओवर एचीवर है। उसने गिटार से लेकर स्क्रीन राइटिंग तक संभवतः हर ऑनलाइन क्लास ली है। उसके सामने मैं खुद को अंडर-अचीवर महसूस करता हूं।"

आगे अभिनेता रणबीर ने कहा, "मुझे लगता है कि अगर महामारी ने हमारी जिंदगियों पर हमला नहीं किया होता तो ये (शादी) हो गई होती। मैं जल्दी ही अपनी जिंदगी के इस लक्ष्य को प्राप्त करूंगा।"

इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने पिता ऋषि कपूर के साथ बिताए पिछले दो सालों को याद किया और इमोशनल हो गए। रणवीर ने कहा, "उनकी मौत से पहले बीते दो साल में मैंने उनके साथ काफी समय बिताया है। उनके साथ होटल से हॉस्पिटल जाना, जहां उनकी कीमोथेरेपी हो रही थी। चुपचाप चलना और उनके आसपास रहना। यह सब बहुत तेजी से हुआ है।" आगे रणबीर ने आगे कहा कि 2020 उनके लिए बहुत मुश्किल भरा साल रहा है। 

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Corona Pandemic, Ranbir Kapoor, Alia Bhatt, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट, कोरोना महामारी
OUTLOOK 24 December, 2020
Advertisement