Advertisement
25 April 2018

शूटिंग के लिए जम्मू-कश्मीर पहुंचे सलमान, सीएम महबूबा मुफ्ती से की मुलाकात

instagram

हाल ही में काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद जमानत पर छूटे एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग के लिए कश्मीर में हैं। इस दौरान सलमान ने जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से भी मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान सलमान के अलावा उनके साथ प्रोड्यूसर रमेश तुर्रानी और बॉडीगार्ड शेरा भी नजर आए।

सलमान खान ने की सीएम महबूबा मुफ्ती से मुलाकात

अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे सलमान खान, शेरा, फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तुर्रानी ने राज्य की सीएम महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की और उन्हें अपनी आने वाली फिल्म और उसकी शूटिंग के बारे में बताया।

Advertisement

डायरेक्टर रमेश तुर्रानी ने शेयर की तस्वीर

सीएम से हुई इस मुलाकात की तस्वीर रमेश तुर्रानी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। तस्वीर पोस्ट करते हए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘रेस 3 की शूटिंग के लिए कश्मीर में स्वागत करने के लिए हम मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती का शुक्रिया अदा करते हैं’।

सीएम महबूबा मुफ्ती से मुलाकात के वक्त सलमान खान ने काले रंग की टी-शर्ट और नीले रंग की जीन्स पहनी हुई थी। साथ ही, उनके गले में शॉल भी दिखाई दे रहा है।

 

We thank the Chief Minister Madam Mehbooba Mufti for welcoming us in Kashmir for the Final Lap of #Race3 with @beingsalmankhan #Race3In Kashmir #Race3ThisEid @tips @skfilmsofficial

A post shared by Ramesh Taurani (@rameshtaurani) on Apr 24, 2018 at 6:10am PDT

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग शुरू कर दी गई है। फिल्म की शूटिंग इन दिनों कश्मीर में चल रही है। शूटिंग के दौरान सेट से सलमान खान की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। इन तस्वीरों में वह कश्मीर में कड़ी सुरक्षा के बीच खुली जीप में घूमते दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म का एक गाना यहां शूट होना है। सलमान खान के साथ उनके बॉडीगार्ड शेरा भी हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Actor Salman Khan, Meets, CM Mehbooba Mufti, Jammu-Kashmir
OUTLOOK 25 April, 2018
Advertisement