Advertisement
11 April 2018

उन्नाव केस: ऋचा चड्ढा का मोदी सरकार पर तंज, 'बेटी बचाओ नहीं, बेटी हम ही से बचाओ'

यूपी के उन्नाव रेप मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का नाम आने के बाद हर तरफ से बीजेपी की आलोचना हो रही है। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी मोदी सरकार पर निशाना साधा और महिलाओं से जुड़ी एक योजना का नारा बदलने की सलाह दे डाली है।

ऋचा ने केंद्र सरकार की महत्‍वाकांक्षी 'बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ' योजना को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया,  डियर गवर्मेंट, कृपा करके 'बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ' योजना का नाम बदल कर 'बेटी हम ही से बचाओ' कर दीजिए। आपके विधायक ही आपके रेप करके आपके नारे का मजाक बना रहे हैं। रेप पीड़िता के पिता की जेल में हत्या कर दी गई? हिंदू होने का दावा न करें, क्‍योंकि आप महिलाओं को देवी की नजर से नहीं देखते हैं। ऐसे में अब इस पाखंड को बंद करें।'

गौरतलब है कि यूपी के बांगरमऊ सीट से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर उन्नाव की एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है। कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगने के बाद और पुलिस कस्टडी में पीड़िता के पिता की मौत होने के बाद से सूबे में सियासी हड़कंप मच गया है। मंगलवार सुबह उनके भाई अतुल सिंह सेंगर को उन्नाव में गिरफ्तार कर लिया गया।

Advertisement

अतुल पर कथित बलात्कार पीड़ित युवती के पिता के साथ मारपीट का आरोप है। बताया जा रहा है कि यह कार्रवाई पुलिस महानिदेशक घूम प्रकाश सिंह के निर्देश पर लखनऊ पुलिस की अपराध शाखा ने की है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Actress Richa Chadha, targets Modi Government, over Unnao rape case
OUTLOOK 11 April, 2018
Advertisement