Advertisement
27 March 2021

सचिन के बाद अब परेश रावल भी कोरोना संक्रमित, पहली डोज लेने के बाद भी रिपोर्ट पॉजीटिव

TWITTER

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। जिसकी चपेट में अब बॉलीवुड के सितारे और क्रिकेट जगत के खिलाड़ी आने लगे है। शुक्रवार को बॉलीवुड के बाबू भैया कहे जाने वाले परेश रावल कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी लोगों से साथ साझा की है।

परेश रावल ने ट्वीटर पर लिखा कि बदकिस्मती से मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। पिछले 10 दिनों में जो भी लोग मेरे टच में आए हो वह सभी लोगों से मेरा अनुरोध हो कि वह अपना कोविड टेस्ट कराएं।

आपको बता दें कि वैक्सीन लगने के बाद भी परेश रावल कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्हें 9 मार्च को कोविड-19 वैक्सीन का पहला डोज दिया गया था। वैक्सीन लगवाने के बाद 65 वर्षीय परेश रावल ने सोशल मीडिया पर अपना फोटो शेयर कर लिखा था कि वी फॉर वैक्सीन, सभी डॉक्टरों, नर्सों, फ्रंट लाइन हेल्थ केयर वर्कर्स, वैज्ञानिकों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बहुत-बहुत धन्यवाद।

Advertisement

वहीं केवल परेश रावल को ही वैक्सीन लगने के बाद कोरोना नहीं हुआ है। इससे पहले भी फिल्ममेकर रमेश तौरानी वैक्सीन के पहले डोज लेने के बाद भी पॉजिटिव हो गए थे।

भारत में लगातार कोरोना के मामले धड़ल्ले से बढ़ते जा रहे हैं। कई हस्तियां जैसे सचिन तेंदुलकर, आमिर खान , कार्तिक आर्यन, रणवीर कपूर, मनोज बाजपेयी, संजल लीला भंसाली, सतीश कौशिक इसकी चपेट में आ चुके हैं।देश में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना के 62,258 नये मामले दर्ज किये गये जो इस वर्ष में अब तक का सर्वाधिक आंकड़ा है। इससे पहले शुक्रवार को 58,886 नये मामले दर्ज किये गये। गुरुवार को 53,476, बुधवार को 47,262 , मंगलवार को यह संख्या 40,715, सोमवार को 46,951, रविवार को 43,846, शनिवार 40,953 और गत शुक्रवार को 39,726 दर्ज की गई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: परेश रावल कोरोना संक्रमित, भारत में कोरोना, कोरोना के मामले, महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण, Paresh Rawal Corona infected, Corona in India, Corona cases, Corona infection in Maharashtra
OUTLOOK 27 March, 2021
Advertisement