Advertisement
24 September 2018

अजय देवगन ने ट्विटर पर शेयर कर दिया काजोल का वॉट्सऐप नंबर, लोगों ने दी नसीहत

File Photo

सोशल मीडिया पर बहुत कुछ होता रहता है। तमाम तरह की उठा-पटक, नोक-झोक, हैकिंग और डेटा लीक। कई सेलेब्रिटीज अपने सोशल मीडिया अकाउंट के हैक होने का भी शिकार हो चुके हैं। ऐसे में उनकी पर्सनल बातें या तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो जाती हैं। इस बार ऐसा ही कुछ ऐक्ट्रेस काजोल के साथ हुआ है। उनका पर्सनल नंबर ट्विटर पर लीक हो गया है। लेकिन ऐसा किसी और ने नहीं बल्कि खुद उनके पति और एक्टर अजय देवगन ने किया है।

सोमवार को अजय के फॉलोवर्स उस वक्त हैरान हो गए जब उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी पत्नी और ऐक्ट्रेस काजोल का वॉट्सऐप नंबर शेयर कर दिया। अजय ने लिखा कि काजोल देश में नहीं हैं। उनसे इस नंबर पर संपर्क करें।

Advertisement

इसके बाद अजय देवगन के फैन्स ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। किसी को भी समझ नहीं आ रहा था कि अजय ने आखिर ऐसा क्यों किया है। साथ ही कई लोगों ने अजय को नसीहत भी दी कि उन्हें पर्सनल नंबर नहीं शेयर करना चाहिए।

अभी इस बारे में अजय या काजोल की तरफ से कोई बात नहीं कही गई है कि अजय ने अपने अकाउंट पर काजोल का नंबर क्यों शेयर किया। काजोल के जन्मदिन पर उन्होंने अपनी आगामी फिल्म हेलीकॉप्टर ईला का ट्रेलर रिलीज किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Ajay devgn, kajol, whatsapp number, twitter
OUTLOOK 24 September, 2018
Advertisement