Advertisement
13 April 2020

लॉकडाउन में बेकर बनी आलिया भट्ट, बहन शाहीन ने की केक बनाती आलिया की फोटो साझा

FILE PHOTO

लॉकडाउन की वजह से आम से लेकर खास हर एक व्यक्ति इन दिनों घर पर ही है। इस दौरान सभी घर पर ही बैठकर बोर हो रहे हैं। तो वहीं सेलेब्स इस समय का पूरी तरह से सदुपयोग कर रहे हैं। कोई कुकिंग कर रहा है तो कोई घर की साफ-सफाई, कोई बर्तन धो रहा है। हर सेलिब्रिटी अपने अपने अंदाज में इस समय को एंजोय कर रहे हैं। इसी तरह अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी लॉकडाउन के दौरान बोरियत को दूर करने के लिए बेकिंग की ओर रुख कर लिया है। आलिया की बहन शाहीन ने उनकी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है जिसमें वे रसोई में अपने घर के पजामें और टी-शर्ट में दिखाई दी, उनकी यह फोटो काफी वायरल भी हो रही है।

आपको बता दें कि आलिया भट्ट भी इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से क्वारंटीन में ही हैं। आलिया समय घर पर ही अपना समय व्यतीत कर रही हैं। इस बीच वो अपना हाथ अब किचन में भी आजमा रही हैं। और लगता है कि जितनी बेहतरीन आलिया एक्टिंग करती हैं उतनी ही बेहतरीन उनकी कुकिंग भी है।

'लिटिल पुडिंग मेकिंग पुडिंग'

Advertisement

इस फोटो में एक कैजुअल टी-शर्ट और पजामा में सुंदर दिख रही आलिया अपनी रसोई में खड़ी हैं और कैमरे के लिए एक बड़ी मुस्कुराहट दिखा रही हैं। कैप्शन में, शाहीन ने कहा कि आलिया एक पुडिंग बना रही हैं। उन्होंने लिखा, लिटिल पुडिंग मेकिंग पुडिंग।

लॉकडाउन के दौरान दोनों बहनें रसोई में खूब प्रयोग कर रही हैं। हाल ही में आलिया ने क्वारंटीन के दौरान घर पर केक बनाया है। इसकी तस्वीर आलिया ने खुद फैन्स के साथ साझा की है। आलिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए केक की तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में आलिया ने लिखा है, 'घर पर रहकर बहन शाहीन के साथ थोड़ी बेकिंग की। शाहीन ने चॉकलेट केक और मैंने अनाज रहित बनाना ब्रेड बनाई।

जल्द कई फिल्मों में आएंगी नजर

बात करें आलिया के वर्कफ्रंट की तो आलिया रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में भी नजर आने वाली हैं। साथ ही आदित्य रॉय कपूर के साथ सड़क 2 में भी दिखेंगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 13 April, 2020
Advertisement