Advertisement
17 December 2016

नोटबंदी पर सभी को प्रधानमंत्री का समर्थन करना चाहिए : आमिर

गूगल

कल शाम एक समारोह में आमिर ने संवाददाताओं से कहा,  नोटबंदी के कारण मुझे कोई परेशानी नहीं हुयी क्योंकि मेरे पास काला धन नहीं है। मैंने कर चुकाया है। जिनके पास काला धन है उन्हें समस्या होगी। जब कभी भी मैं कुछ खरीदता हूं तो मैं क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करता हूं।

उन्होंने कहा, मैं जानता हूं कि आम आदमी को परेशानी हो रही है और इसे लेकर मैं उदास हूं। हमारे प्रधानमंत्री ने एक अच्छी पहल की है और हमें उसका समर्थन करना चाहिए। सरकार लोगों को डिजिटल दुनिया की ओर जाने और भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए कैशलेस होने के लिए प्रोत्साहित कर रही है।

कैशलेस होने पर मदद मिलने के बारे में पूछे जाने पर आमिर ने कहा, मैं एक अर्थशास्त्री नहीं हूं। अगर कोई अच्छा काम कर रहा है तो हमें उसकी मदद करनी चाहिए। मैं फिल्म में हूं... मैं उसके बारे में बात कर सकता हूं, अर्थव्यवस्था के बारे में नहीं।

Advertisement

पहलवान महावीर सिंह फोगट के जीवन पर आधार दंगल फिल्म में आमिर नजर आने वाले हैं। इसके बाद वह सीक्रेट सुपरस्टार में एक विशेष भूमिका में होंगे और आदित्य चोपड़ा की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Superstar, Aamir Khan, demonetisation, black money, Prime Minister, Narendra Modi, आमिर खान, नोटबंदी, काला धन, नरेंद्र मोदी
OUTLOOK 17 December, 2016
Advertisement