Advertisement
05 September 2017

‘टीचर्स डे’ पर अमिताभ बच्चन ने कुछ इस अंदाज में दी फैंस को शुभकामनाएं

अमिताभ बच्चन ने यश राज फिल्म्स की सुपरहिट फीचर फिल्म मोहब्बतें की अपनी सीरियस इमेज की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ अमिताभ बच्चन ने अपने सभी फैन्स को टीचर्स डे की शुभकामनाएं भी दी हैं। फोटो कैप्शन में उन्होंने लिखा- टीचर्स डे! शुभकामनाएं… लेकिन हर दिन शिक्षक दिवस है.. हर सांस जो हम लेते हैं… एक सीख है.. हर सांस हमें शिक्षित करती है।  


मालूम हो कि बिग-बी ने फिल्म मोहब्बतें और आरक्षण में एक अध्यापक की भूमिका निभाई थी। इन दिनों वह छोटे पर्दे पर प्रसारित हो रहे उनके धारावाहिक कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में व्यस्त हैं। केबीसी के शुरुआती 5 एपिसोड प्रसारित होने के बाद ही अमिताभ ने एक यह भी खबर सोशल मीडिया पर शेयर की कि उनके ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या में भारी इजाफा हुआ है।

Advertisement

अमिताभ ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट से कुछ नई तस्वीरें भी अपने फैन्स के लिए पोस्ट की हैं, जिन्हें हम यहां पर आपके साथ शेयर कर रहे हैं। इन तस्वीरों में अमिताभ केबीसी के सेट पर बड़े ही शालीन अंदाज में नजर आ रहे हैं।


बता दें कि बिग-बी ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय अभिनेता हैं। अब उनके ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या बढ़कर 2 करोड़ 9 लाख के भी पार हो गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Amitabh Bachchan, congratulate, fans, teacher's day
OUTLOOK 05 September, 2017
Advertisement