Advertisement
08 December 2017

शादी की अटकलों के बीच अनुष्का, परिवार संग मुंबई से विदेश रवाना

File Photo

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके परिवार को शुक्रवार यानी आज सुबह मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर देखा गया, जहां से वे अज्ञात स्थान के लिए रवाना हुए। इस तरह की अटकलें हैं कि अनुष्का और क्रिकेटर विराट कोहली इटली में शादी कर रहे हैं।

अनुष्का को तड़के एक बजे के आसपास अपने भाई कर्णेश और माता-पिता के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया। इस दौरान उनके रवाना होने की तस्वीरें भी सामने आई हैं। इस तरह की खबरें हैं कि अनुष्का और कोहली 12 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। हालांकि कि अनुष्का के प्रवक्ता ने इस खबर से इनकार कर किया है।

अनुष्का के प्रवक्ता ने छह दिसंबर को पीटीआई से कहा, शादी की अटकलों में कोई सच्चाई नहीं है। कथित तौर पर शादी को काफी निजी रखा गया है, जिसके बाद मुंबई में भव्य रिसेप्शन होगा जिसमें बॉलीवुड और खेल जगत की कई हस्तियां हिस्सा लेंगी।

Advertisement

श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला से आराम दिए जाने के बाद कोहली की शादी को लेकर अटकलबाजी काफी बढ़ गई थी। बता दें कि अनुष्का के प्रति अपने प्यार को लेकर कोहली ने कई बार बयान दिए हैं, लेकिन इस अभिनेत्री ने इस रिश्ते पर चुप्पी साध रखी है। इन दोनों को हाल में जहीर खान और सागरिका घटगे की शादी में भी एक साथ देखा गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Anushka, family, fly out, Mumbai, wedding rumours
OUTLOOK 08 December, 2017
Advertisement