Advertisement
11 July 2017

पड़ोसी की शिकायत के बाद अनुष्का को बीएमसी से मिली क्लीन चिट

दरअसल, वर्सोवा के बद्रीनाथ टॉवर के 20वें फ्लोर में अपनी फैमिली के साथ रहने वाली अनुष्का शर्मा के खिलाफ बीएमसी को अप्रैल में शिकायत मिली थी। अनुष्का के खिलाफ शिकायत उनके पड़ोसी ने की थी, उन्होने कहा कि वे उनसे काफी परेशान हैं।

बिल्डिंग के पूर्व सेक्रेटरी सुनील बत्रा का कहना था कि अनुष्का ने पैसेज के रास्ते में अवैध इलेक्ट्रिक जंक्शन बॉक्स लगवाया है। इस मामले में सुनील ने बीएमसी को भी चिट्ठी लिखी थी। उनका आरोप था कि अनुष्का ने न सिर्फ अवैध तरीके से इलेक्ट्रिक जंक्शन बॉक्स लगवाया बल्कि उन्होंने बिल्डिंग के कई और नियमों को भी तोड़ा है।

इस मामले को लेकर बीएमसी ने अनुष्का शर्मा को आज क्लीन चिट दे दी है। शिकायत मिलने के बाद बीएमसी ने बिल्डिंग का निरीक्षण किया। उसके बाद अनुष्का शर्मा को नोटिस भेजा गया, जिसमें बॉक्स को आपत्तिजनक बताया गया, लेकिन दो महीने बाद ही अब सहायक इंजीनियर ने बत्रा को लिखा है कि बिजली का बक्सा अनुष्का के घर की दीवार पर है। इतना ही नहीं उसमें यह भी कहा गया है कि जिस रास्ते को सभी का बताया जा रहा है वह अनुष्का शर्मा के पिता की संपत्ति है।

Advertisement

हालांकि, बिल्डिंग के पूर्व सेक्रेटरी बत्रा बीएमसी की ओर से दिए गए इस फैसले से संतुष्ट नहीं हैं। उनका मानना है कि अनुष्का एक मशहूर हस्ती हैं, जिन्हें इसका फायदा दिया जा रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Anushka sharma gets clean chit, from BMC, neighboring complaint
OUTLOOK 11 July, 2017
Advertisement