Advertisement
28 December 2017

शादी करते ही अनुष्का शर्मा को PETA से मिला ये खास तोहफा..

File Photo

 

हाल ही में भारतीय क्रकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंधी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को अब एक और खुशी मिल गई है। और वो खुशी ये है कि अनुष्का शर्मा को पशुओं पर उनके व्यापक कार्य के लिए पेटा-2017 के ‘पर्सन आफ दि ईयर पुरस्कार’ के लिए नामित किया गया।

पीपुल्स फॉर दि एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनीमल पेटा के सहायक निदेशक सचिन बंगेरा ने बुधवार को गुवाहाटी में एक बयान जारी कर कहा, अनुष्का शर्मा पशु अधिकारों की समर्थक हैं, जिनकी दयालुता एवं कार्य प्रशंसनीय हैं।

Advertisement

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पेटा ने अपने बयान में कहा कि अभिनेत्री ने सोशल मीडिया ट्वीटर पर मुंबई में पशुओं पर क्रूर अत्याचार पर प्रतिबंध की मांग की है, जहां अक्सर लाचार घोड़ों को बगैर पर्याप्त आराम, भोजन या पानी दिए सभी मौसमों में यात्रियों को खींचने के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले नेता डा. शशि थरूर, उच्चतम न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश के एस राधाकृष्णन पानिक्कर तथा बॉलीवुड कलाकारों हेमा मालिनी, आर माधवन, जैकलीन फर्नांडीस और कपिल शर्मा को पेटा के पर्सन ऑफ दि ईयर पुरस्कार से पुरस्कृत किया जा चुका है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Anushka Sharma, has been named, the PETA 2017, Person of the Year
OUTLOOK 28 December, 2017
Advertisement