Advertisement
03 August 2021

अनुष्का-विराट ने सुनील छेत्री और उनकी पत्नी के साथ पुरानी तस्वीर साझा की, जन्मदिन पर खास अंदाज में दी बधाई

Twitter

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और सुनील छेत्री बहुत अच्छे दोस्त माने जाते हैं। स्टार फूटबॉलर के जन्मदिन पर विराट कोहली ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर भारत की फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के 37वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो कप्तान। मैं आशा करता हूं कि आपके जीवन में हर दूसरे दिन की तरह आज का दिन भी मंगलमय हो और मैं हमेशा आपको शुभकामनाएं देता हूं। मैं हमारी दोस्ती के लिए आभारी हूं, जो बहुत व्यवस्थित और विश्वास के विपरीत बनी है और खासतौर पर हम दोनों दिल्ली के स्ट्रीट फूड की यादों से जुड़े हुए हैं।”

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने मंगलवार को भारतीय फुटबॉल (पुरुष) टीम के कप्तान सुनील छेत्री को उनके जन्मदिन पर एक पुरानी तस्वीर के साथ शुभकामनाएं दीं। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ले जाते हुए, अनुष्का ने सुनील के साथ उनकी पत्नी सोनम भट्टाचार्य के साथ-साथ अनुष्का के पति, क्रिकेटर विराट कोहली की तस्वीर साझा की।

फोटो में कपल कैमरे के लिए पोज देते हुए एक-दूसरे के बगल में बैठे हैं। अनुष्का ने इसके कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे सुनील! क्या आप ऐसे प्रेरणास्त्रोत बने रह सकते हैं जो आप हैं।' उसने पर्पल हार्ट और स्टार इमोजी भी जोड़े। कैमरे के लिए पोज देते हुए कपल एक-दूसरे के बगल में बैठे हैं।

Advertisement

विराट, जो इस समय यूके में हैं, उनके साथ अनुष्का और उनकी 6 महीने की बेटी वामिका भी हैं, जब भारत एक क्रिकेट श्रृंखला के लिए इंग्लैंड का दौरा कर रहा है। अनुष्का यूके से तस्वीरें साझा करती रही हैं, जिससे प्रशंसकों को वहां के जीवन की झलक मिलती है। वह ज्यादातर अपनी तस्वीरों में बाहर ही नजर आई हैं।

पिछले हफ्ते अनुष्का ने इंग्लैंड के डरहम से विराट और वामिका की एक ग्रुप फोटो शेयर की थी। इसमें अभिनेता अथिया शेट्टी के साथ उनके अफवाह प्रेमी केएल राहुल, क्रिकेटरों, उमेश यादव और ईशांत शर्मा और उनकी पत्नियों, तान्या वाधवा और प्रतिमा सिंह के साथ शामिल थे। उन्होंने इसे कैप्शन दिया था, "डरहम 'साथ साथ है"।

अनुष्का को आखिरी बार 2018 की फिल्म ज़ीरो में सह-अभिनेता अभिनेता शाहरुख खान और कैटरीना कैफ में देखा गया था। हालाँकि, उसने दो प्रोजेक्ट्स - अमेज़न प्राइम वीडियो पर वेब सीरीज़ पाताल लोक और नेटफ्लिक्स पर एक फ़िल्म बुलबुल का निर्माण किया है। वह वर्तमान में काला का निर्माण कर रही है, जो दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल की पहली फिल्म है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Anushka Sharma, Virat Kohli, Sunil Chhetri, actress, footballer, birthday
OUTLOOK 03 August, 2021
Advertisement