Advertisement
15 November 2017

'पद्मावती' पर विरोध जारी, अशोक पंडित ने सीएम फडणवीस से की सुरक्षा की गुहार

File Photo

फिल्म पद्मावती को लेकर हो रहा विरोध बढ़ता ही जा रहा है और इसी तरह से बढ़ते विरोध को देखते हुए भारतीय फिल्म और टेलीविजन के डायरेक्टर अशोक पंडित ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस से सुरक्षा की मांग की है।

इस बाबत अशोक पंडित ने मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने विषय दिया है, ‘हमारे वरिष्ठ फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की रक्षा’। पत्र में आगे उन्होंने लिखा है, हमारे पास आपका आभार व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है, क्योंकि आपने संजय लीला भंसाली के विरुद्ध चल रहे विवादों में उन्हें सुरक्षा प्रदान कराई।

संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ पर बढ़ते विरोध को देखते हुए उन्होंने कहा, हम आपकी मदद चाहते हैं, ताकि भंसाली की फिल्म (पद्मावती) बिना किसी विरोध के समय पर रिलीज़ हो सके। ऐसे में भविष्य में भी भंसाली अपने कौशल से बेहतरीन फिल्में बनाते रहेंगे।

Advertisement

इस पत्र के बाद वहीं, दूसरी ओर करणी सेना के सदस्यों ने फिल्म के विरुद्ध विरोध तेज कर दिया है। बुधवार को राजपूत करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा कि जौहर की ज्वाला है, बहुत कुछ जलेगा। रोक सको तो रोक लो।

 


 

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को कोटा में एक सिनेमाघर में पद्मावती को लेकर ही जमकर तोड़फोड़ हुई थी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Ashoke Pandit, writes, Maharashtra CM, protection, Sanjay Leela Bhansali
OUTLOOK 15 November, 2017
Advertisement