Advertisement
19 June 2017

‘जिंदगी ये जिंदगी’ एल्बम से सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करेंगी आयशा

दरअसल, यह एल्बम ‘गर्ल ट्रैफिकिंग’ के मुद्दे पर आधारित है, जो हमारे देश में बहुत बड़ी समस्या है। यह मामला केवल भारत में ही नहीं बल्कि बहुत से देशों की बहुत बड़ी समस्या है, जिससे निपटने की जरुरत है। इस गाने में आयशा एक बड़ी बहन के किरदार में नजर आएंगी जिसकी छोटी बहन को स्कूल जाते समय मानव तस्करी करने वाले गैंग किडनैप कर लेते हैं। अज्ञात आदमी से शुरू हुई यह तहकीकात उन्हें मानव तस्करी करने वाली टीम तक ले जाती है, जिसके बाद वो पुलिस की मदद लेती हैं।

इस एल्बम में मानव तस्करी के हेड के किरदार में विपिन शर्मा हैं जिसने फिल्म ‘तारे जमीन पर’ में ईशान के पापा का किरदार निभाया था। पुलिस की तहकीकात और अपनी कोशिशों से आखिरकार आयशा अपनी छोटी बहन को बचाने में कामयाब हो जाती हैं।

गौरतलब है कि इस गाने को एक फिल्म की तरह फिल्माया गया है, जिसमें जरूरी सारे इमोशन्स मौजूद हैं। वीडियो को लवली सिंह और राहुल सिंह ने डायरेक्ट किया है। वहीं, गाने को अमित मिश्रा ने अपनी आवाज दी है। राज आशू ने इसे कंपोज किया है और मुरली अग्रवाल ने इसके बोल लिखे हैं।

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: ‘जिंदगी ये जिंदगी’ एल्बम, सिल्वर स्क्रीन, कमबैक, आयशा टाकिया, Ayesha, will return, silver screen, 'Zindagi Ye Zindagi' album
OUTLOOK 19 June, 2017
Advertisement