Advertisement
12 November 2018

देखें, विदेशी पहलवान ने जब राखी सावंत को रिंग में पटका, अस्पताल में भर्ती

File Photo

अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाली राखी सावंत पंचकूला के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में आयोजित सीडब्ल्यूई रेसलिंग में घायल हो गईं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी कमर में चोट आई है।

दरअसल, सीडब्ल्यूई रेसलिंग के दौरान महिला रेसलर रोबेल ने राखी सावंत को कंधे पर उठाकर जोर से नीचे पटक दिया, जिससे राखी को कमर में चोट आ गई। इस एक दिवसीय सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए अंतरराष्ट्रीय रेसलिंग खिलाड़ी द ग्रेट खली समेत कई बड़े रेसलर वहां पहुंचे थे। चैंपियनशिप के दौरान जब महिला रेसलर रोबेल रिंग में पहुंचीं तो उसने पंचकूला की महिलाओं को मुकाबले के लिए ललकारा।

Advertisement

विदेशी पहलवान रोबेल ने दिया था चैलेंज

इस दौरान विदेशी पहलवान रोबेल ने चैलेंज देते हुए कहा, यदि पंचकूला की किसी महिला में दम है तो वह उससे आकर मुकाबला करे। रोबेल के चैलेंज को स्वीकार करते हुए राखी रिंग में पहुंच गईं। राखी रोबेल से बोलीं कि पहले वह उसके चैलेंज को पूरा करे। राखी ने रोबेल के सामने डांस का चैलेंज रखा।

राखी ने डांस का दिया था चैलेंज

इस चैलेंज के मुताबिक, रोबेल ने एक गाने पर राखी के साथ डांस किया, लेकिन जैसे ही गाना खत्म हुआ रोबेल ने राखी को कंधे पर उठाकर जोर से नीचे पटक दिया, जिससे राखी सावंत चोटिल गईं।  

आठ मिनट तक रिंग में ही पड़ी रहीं राखी

बताया जा रहा है कि चोटिल होने से बाद राखी करीब पांच से आठ मिनट तक रिंग के भीतर ही पड़ी रहीं और इस दौरान कुछ कलाकार दबंग के गाने पर परफार्मेंस देते रहे। परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद भी जब राखी नहीं उठीं तो रेफरी उनके पास पहुंचा। इसके बाद उसने आयोजकों को राखी के चोटिल होने की जानकारी दी। इसके बाद दो लोग राखी सावंत को कंधे के सहारे रिंग से बाहर लेकर आए।

चोट लगने के कारण दो कदम भी नहीं चर पाई सावंत

कमर में चोट लगने के कारण राखी रिंग से चंद कदम की दूरी भी तय नहीं कर पाईं। हालांकि आयोजकों ने उन्हें अपने कंधे का सहारा दे रखा था। इसके बाद भी पैर आगे बढ़ाने में दिक्कत हो रही थी। इसके चलते वह नीचे बैठ गईं। इसके बाद आयोजकों ने कुछ महिला रेसलर की मदद से उन्हें गाड़ी तक पहुंचाया।

यहां देखें वीडियो- 

<iframe src="https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2Fptcnewsonline%2Fvideos%2F294486581402663%2F&show_text=0&width=560" width="560" height="420" style="border:none;overflow:hidden" scrolling="no" frameborder="0" allowTransparency="true" allowFullScreen="true"></iframe>

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Bollywood Actress, Rakhi Sawant, Injured, due to Lady Wrestler, She throws, rakhi, ring floor
OUTLOOK 12 November, 2018
Advertisement